×

अभी-अभी जोरदार धमाका: कई घरों के उड़े परखच्चे, एक की दर्दनाक मौत, दो घायल

बर बलरामपुर नगर कोतवाली क्षेत्र के गदूरहवा में सोमवार सुबह घर में जोरदार धमाका हो गया। बताया जा रहा है कि घर में रिसाव के चलते गैस का सिलेंडर फट गया।

Shreya
Published on: 7 Sep 2020 7:41 AM GMT
अभी-अभी जोरदार धमाका: कई घरों के उड़े परखच्चे, एक की दर्दनाक मौत, दो घायल
X
घर में हुआ जोरदार ब्लास्ट

बलरामपुर: खबर बलरामपुर नगर कोतवाली क्षेत्र के गदूरहवा से है, जहां पर सोमवार सुबह घर में जोरदार धमाका हो गया। बताया जा रहा है कि घर में रिसाव के चलते गैस का सिलेंडर फट गया। यह धमाका इतनी तेज था कि कई मकानों के परखच्चे उड़ गए। वहीं इस घटना में पड़ोसी के घर के एक किशोर की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: पति बना ‘स्कूटी मैन’: अदाणी फ़ाउंडेशन ने की मदद, दिया हवाई जहाज़ का टिकट

घर में खाना बनाते वक्त हुआ धमाका

मिली जानकारी के मुताबिक, मोहम्मद अकरम उर्फ बबलू के भाई सबलू ने बताया कि घर पर उनकी भाभी सब्जी बना रही थी, तभी तेज धमाके के साथ सिलेंडर फट गया। उन्होंने बताया कि तेज धमाके की वजह से करीब सात से आठ घरों को काफी नुकसान पहुंचा है। वहीं इस वजह से पड़ोस के घर में मौजूद किशोर ननकने अली (16) की दीवार गिरने से दबकर मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में फिर दौड़ी मेट्रो, आज से शुरू हुई सेवा, इन नियमों का करना होगा पालन

दो अन्य घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

इसके अलावा इस घटना में अकरम के घर की 60 वर्षीय महिला सुबरा और 15 वर्षीय रूबी घायल हो गईं। दोनों महिलाओं को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस अभी परिवार के कहे अनुसार इस घटना को रसोई गैस सिलेंडर फटने से होना ही मान कर चल रही है। हालांकि अब तक फटे सिलेंडर का मलबा नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें: कान खोलकर सुन लो: वैक्सीन की कोई गारंटी नहीं, 2023 से पहले नहीं जाएगा कोरोना

धमाके से सहमे लोग

वहीं इस धमाके से आस पड़ोस के लोग सहमे हुए हैं, लोगों के अंदर डर का माहौल पैदा हो गया है। इस धमाके को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं, कहा तो यह भी बताया जा रहा है कि इस घर में आतिशबाजी का कारोबार होता था। वहीं मौके पर फॉरेंसिक टीम भी बुलाई गई है। कई घरों की खिड़कियों के शीशे भी टूट गए हैं। पूरे मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल है।

नगर कोतवाल राजित राम सीओ सिटी मनोज यादव तथा सदर एसडीएम नागेंद्र नाथ यादव मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी दिल्ली में हमला: पकड़े गए दो आतंकी, राजधानी में मचा हड़कंप

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story