×

अभी-अभी बिछी लाशें: एक और सड़क हादसे से कांपे लोग, ये क्या हो रहा...

ऑटो में पेट्रोल डालते समय पीछे से आ रहे लोडर ने जबर्दस्त टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही दंपति की मौत हो गई। ये परिवार दिल्ली में ऑटो चलाकर जीवनव्यतीत कर रहा था।

Vidushi Mishra
Published on: 16 May 2020 7:47 AM GMT
अभी-अभी बिछी लाशें: एक और सड़क हादसे से कांपे लोग, ये क्या हो रहा...
X
अभी-अभी बिछी लाशें: एक और सड़क हादसे से कांपे लोग, ये क्या हो रहा...

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के सागर जिले में, यूपी के औरेया में हुए भीषण दर्दनाक हादसों के बाद आग आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भयानक हादसा हो गया है। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में ऑटो और लोडर की जबरदस्त टक्कर में एक दंपति की मौत हो गई। हालांकि उनका 5 साल का बेटा सही-सलामत है। ऑटो सवाल ये प्रवासी दंपति अपने बच्चे के साथ बिहार जा रहे थे। दिल्ली से बिहार जाते समय यह दर्दनाक हादसा हुआ।

ये भी पढ़ें...बहुत बड़ी खबर! तो अगले महीन एमपी में होंगे 85 हजार कोरोना मरीज

ऑटो चलाकर जीवनव्यतीत कर रहा

स्थानियों द्वारा बताया जा रहा है कि ऑटो में पेट्रोल डालते समय पीछे से आ रहे लोडर ने जबर्दस्त टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही दंपति की मौत हो गई। ये परिवार दिल्ली में ऑटो चलाकर जीवनव्यतीत कर रहा था। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

इस हादसे से कुछ देर पहले ही मध्य प्रदेश में भयानक सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें मज़दूरों की मौत हो गयी। मध्य प्रदेश के सागर ज़िले में हुई इस दर्दनाक दुर्घटना में 5 मजदूरों की मौके पर मौत हो गई, वहीं लगभग 15 लोग घायल हो गए।

ये भी पढ़ें...ऐसे मरेगा कोरोना: रिसर्च ने सबके होश उड़ा दिए, तो रख लें माउथवॉश

राहत और बचाव का काम

हादसे का शिकार हुए सभी मज़दूर उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं जो महाराष्ट्र से अपने घर लौट रहे थे। इन घायलों को इलाज के लिए तत्काल बंडा भेज दिया गया है। वहीं स्थानीय पुलिस और प्रशासन की टीम दुर्घटना स्थल पर पहुंच गयी है। हालांकि राहत और बचाव का काम चल रहा है।

इससे पहले उत्तर प्रदेश के औरैया में शनिवार की तड़के भीषण सड़क हादसे में 24 मजदूरों की मौत हो गयी। ये मजदूर राजस्थान से डीसीएम के जरिये लम्बा सफर तय कर अपने घर वापसी कर रहे थे। इसमें ज्यादातर मजदूर बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल के थे।

ये भी पढ़ें...कोरोना संकट में अडाणी समूह कर रहा सराहनीय काम, अब उठाया ये बड़ा कदम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story