दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर लगा कई किलोमीटर लम्बा जाम, गाड़ियों में कैद हुए मुसाफिर

दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर बुधवार शाम को एक बार फिर से कई किलोमीटर लम्बा  जाम लग गया। गाड़ियां रेंगती नजर आई। जाम में फंसे लोगों के चेहरे पर बेबसी साफ़-साफ़ देखी जा सकती थी। दिल्ली नोएडा डायरेक्ट फ्लाईवे के करीब ट्रैफिक में फंसे यात्रियों ने कहा कि पता नहीं इस जाम से कब छुटकारा मिलेगा।

नोएडा: दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर बुधवार शाम को एक बार फिर से कई किलोमीटर लम्बा  जाम लग गया। गाड़ियां रेंगती नजर आई।
जाम में फंसे लोगों के चेहरे पर बेबसी साफ़-साफ़ देखी जा सकती थी। दिल्ली नोएडा डायरेक्ट फ्लाईवे के करीब ट्रैफिक में फंसे यात्रियों ने कहा कि पता नहीं इस जाम से कब छुटकारा मिलेगा।

इन राज्यों में लगी पाबंदी: खत्म कर दी अनलॉक की छूट, लिया ये बड़ा फैसला

बताते चलें कि यह दिल्ली् को यूपी के गौतमबुद्ध नगर से जोड़ने वाला एक अहम रास्तार माना जाता है। दिल्लीै के ओखला से ग्रेटर नोएडा आ रहे मुसाफिरों ने बताया कि इस फ्लाईवे पर हर रोज जाम लगने से ना सिर्फ दिक्कत होती है, बल्कि अब लोग इससे पूरी तरह से तंग आ चुके हैं। उन्होंने कहा कि पता नहीं कब इससे निजात मिलेगी।

अनलॉक-2 में बढ़ा यूपीः योगी ने लिया ये बड़ा फैसला, तुरंत शुरू करने के निर्देश

अनलॉक 2.0 में भी नहीं टली मुसीबतें

गौरतलब है कि अनलॉक 2..0 में काफी छूट मिलने के बाद भी दिल्ली के करीब के इलाकों में जनता को जाम से निजात नहीं मिल रहा है। पिछले हफ्ते भी डीएनडी हो या फिर कालिंदी कुंज दोनों ही जगह वाहनों की लम्बी-लम्बी कतारें लग गई थीं, क्योंकि एक बार फिर से यूपी पुलिस ने साफ कर दिया था कि मूवमेंट पास के बिना नोएडा में एंट्री नहीं दी जाएगी।

यूपी पुलिस मूवमेंट पास के बिना किसी को भी नोएडा में जाने की इजाजत नहीं दे रही है। बॉर्डर पर बैरिकेड लगाकर हर वाहन की जांच की जा रही है। ऐसे में दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर लंबा जाम लगना तय है।

पेट्रोल-डीजल की मार: राहुल ने मोदी पर साधा निशाना, कहा अनलॉक हुई कीमतें