Aligarh News: नशेड़ी पति ने डीजल डालकर पत्नी को जिंदा जलाया, दर्दनाक मौत

Aligarh News: महिला को आग लगाने के बाद जलता देख आरोपी वहां से फरार हो गया। जब तक घर व आसपास के लोग महिला को बचाने का प्रयास करते उसकी दर्दनाक मौत हो चुकी थी। मृतका के मायके पक्ष के लोगों द्वारा कार्रवाई की मांग को लेकर घटनास्थल पर जमकर हंगामा किया गया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 27 April 2023 2:14 PM GMT
Aligarh News: नशेड़ी पति ने डीजल डालकर पत्नी को जिंदा जलाया, दर्दनाक मौत
X
घटना स्थल पर जांच करती पुलिस (फोटो: सोशल मीडिया)

Aligarh News: इगलास थाना क्षेत्र के सीतापुर गांव में एक नशेबाज फूफा का खौफनाक चेहरा सामने आया। जिसने देर रात शराब के नशे में धुत होकर अपनी पत्नी के ऊपर डीजल छिड़ककर उसे जिंदा जला दिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। उसके मायके पक्ष के लोगों ने वहां पहुंचकर जमकर हंगामा किया। इस मामले में पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है।

वारदात को अंजाम देकर फरार हुआ आरोपी

इस दर्दनाक हत्या की जानकारी होने पर पुलिस जब तक मौके पर पहुंची, आरोपी फरार हो चुका था। मृतका के मायके पक्ष के लोगों द्वारा कार्रवाई की मांग को लेकर घटनास्थल पर जमकर हंगामा किया गया। सैकड़ों की तादाद में ग्रामीणों का मौके पर जमावड़ा लग गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई का आश्वासन देकर मृतका के परिजनों को शांत कराया। मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस की टीमों द्वारा आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

शराब पीने से मना करने पर महिला की हत्या

महिला के भतीजे हेमंत का कहना है कि उसके फूफा नशे के आदी हैं। आए दिन शराब के नशे में चूर होकर उसके फूफा उसकी बुआ के साथ मारपीट करते थे। इस बात का उसकी बुआ विरोध करती थीं। दोनों के बीच इस बात को लेकर अक्सर झगड़ा होता था। कई बार पड़ोसियों तक को मामला शांत कराने के लिए आना पड़ता था। बीती देर रात फिर उसके फूफा ने बुआ के साथ नशे की हालत में मारपीट की। बात काफी बढ़ गई और जब बुआ ने विरोध किया, तो उनके ऊपर डीजल छिड़ककर माचिस की तीली जलाकर फेंक दी।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story