×

कोरोना का कहर: पीडब्ल्यूडी का कर्मचारी निकला संक्रमित, अलर्ट हुआ स्वास्थ्य विभाग

बीती शाय जल निगम के एजुकेटिव इंजीनियर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एटा में निर्माणाधीन जवाहर तापीय परियोजना के कर्मचारी एवं एक पीडब्ल्यूडी कर्मचारी की मौत पर कराए गए उसके परिजनों के परीक्षण में एक व्यक्ति पॉजिटिव पाए जाने से जनपद में संक्रमित मरीजों की संख्या 137 हो गई है।

Rahul Joy
Published on: 27 Jun 2020 12:50 PM GMT
कोरोना का कहर: पीडब्ल्यूडी का कर्मचारी निकला संक्रमित, अलर्ट हुआ स्वास्थ्य विभाग
X
corona positive

एटा: जनपद में लगातार बढ़ रहे कोरोना के प्रकोप ने सभी जनपद वासियों को अपने अपने स्वास्थ्य को लेकर सोचने को मजबूर कर दिया है। बीती शाय जल निगम के एजुकेटिव इंजीनियर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एटा में निर्माणाधीन जवाहर तापीय परियोजना के कर्मचारी एवं एक पीडब्ल्यूडी कर्मचारी की मौत पर कराए गए उसके परिजनों के परीक्षण में एक व्यक्ति पॉजिटिव पाए जाने से जनपद में संक्रमित मरीजों की संख्या 137 हो गई है।

तेजस्वी यादव ने लिखा नीतीश कुमार को पत्र, सुशांत को लेकर की ये बड़ी मांग

बैंक के 4 कर्मचारी पाए गए संक्रमित

वही जनपद में कोरोना को लेकर लापरवाह प्रशासन की कार्यप्रणाली के चलते जनपद मुख्यालय स्थित केनरा बैंक ब्रांच के 4 कर्मचारियों के संक्रमित पाए जाने के बाद मोहल्ले वासियों के द्वारा जिलाधिकारी पोर्टल पर शिकायत के बाद आज दोपहर दो बैंक कर्मियों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लाकर एल वन हॉस्पिटल चुरथरा में क्वॉरेंटाइन किया गया है।

मजदूरों को खुशखबरी: योगी सरकार का बड़ा ऐलान, अब मिलेगा काम

चुरथरा एल वन हॉस्पिटल में भर्ती कराया

उनके आवास से पकड़ कर स्वास्थ्य विभाग द्वाराजबरन क्वॉरेंटाइन किए गए बैंक कर्मी संजीव व रथ कुमार रीजनल ऑफिस केनरा बैंक में कार्यरत थे तथा 24 जून को जांच के बाद संक्रमित पाए जाने के बाद भी प्रशासन ने उन्हें क्वॉरेंटाइन नहीं किया था।

वह जिलाधिकारी आवास के पास ही यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच के ऊपर बने आवास में 3 दिन से रह रहे थे जहां चारों ओर आबादी निवास करती है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी अजय अग्रवाल ने बताया की 3 दिन पूर्व 24 जून को पाए गए एटा की मेन ब्रांच केनरा बैंक के दो कर्मचारियों को आज स्वास्थ विभाग की टीम ने उनके घर से लाकर उन्हें चुरथरा एल वन हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया है।

इससे पूर्व शेष दोनों बैंक कर्मियों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने क्वॉरेंटाइन कर दिया गया साथ ही उन्होंने बताया कि बीते रात जल निगम के एजुकेटिव इंजीनियर जो एक क्वॉरेंटाइन सेंटर के इंचार्ज भी थे। कोरोना संक्रमित होने पर वह आज आगरा के पुष्पांजलि हॉस्पिटल में एडमिट हो गए हैं उनके मिलने जलने वालों तथा परिजनों की हिस्ट्री पता कर कांटेक्ट किया जा रहा है ।

चीन की हरकतों पर मोदी का कुछ बड़ा है प्लान, चुप्पी से मिल रहे ऐसे संकेत

जांच की जा रही

शीघ्र ही उनकी जांच कराकर अगर आवश्यक हुआ तो उन्हें क्वॉरेंटाइन किया जाएगा। साथ ही उन्होंने बताया कि जनपद के मलावन क्षेत्र में निर्माणाधीन जवाहर तापीय परियोजना के कार्य में लगे लोगों को कुछ दिन पूर्व कोरिया मूल के तीन कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्हीं के साथ काम करने वाला एक अन्य युवक भी कोरोना संक्रमित पाया गया है । उसकी भी हिस्ट्री पता कर जांच की जा रही है।

रिपोर्टर- सुनील मिश्रा, एटा

राधा, मां काली या फिर हो शंकर, किरदारों में जान डालते हैं ऐसे

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story