अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत, परिवार में पसरा मातम

इस भीषण टक्कर में 25 वर्षीय विनीता देवी की मौके पर ही मौत हो गई तथा करतेश कुमार व उनके छोटे-छोटे दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

एटा: जनपद के थाना जैथरा क्षेत्र में बाइक से ससुराल से वापस आ रहे मोटरसाइकिल सवार एक युवक व उसकी पत्नी और बच्चों को रोडवेज बस ने रौंद डाला जिससे महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा पति समेत बच्चे घायल हो गए। प्रभारी निरीक्षक जैथरा सतपाल भाटी ने बताया कि 25 वर्षीय विनीता देवी अपने पति करतेस कुमार के साथ अपनी ससुराल मसूरिया से बाइक से घर वापस जा रहे थे जैसे ही वह जैथरा कस्बे के समीप पहुंचे रोडवेज बस ने टक्कर मार दी।

अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 2 की मौत

इस भीषण टक्कर में 25 वर्षीय विनीता देवी की मौके पर ही मौत हो गई तथा करतेश कुमार व उनके छोटे-छोटे दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मृतिका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है। दूसरी घटना जनपद के थाना बागवाला क्षेत्र काली नदी के आगे मंदिर के समीप घटी जिसमें सड़क किनारे मोटरसाइकिल के पास खड़े युवक अमित कुमार पुत्र चंद्रपाल निवासी को पीछे से आ रही तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार युवक ने टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ें-    अदिति सिंह ने पूर्व MLA को बांधा रक्षा सूत्र, मेनका के खिलाफ लड़ा था चुनाव

जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा उसका भतीजा 20 वर्षीय गगन कुमार पुत्र चंद्रशेखर गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक अमित कुमार अपने भतीजे गगन के साथ अपनी ससुराल शयारी में जा रहा था। तभी रास्ते में गगन को पेशाब लगी वह सड़क किनारे खड़े होकर पेशाब करने लगा तथा अमित कुमार सड़क किनारे मोटरसाइकिल के पास खड़ा था तभी पीछे से आ रही एक अज्ञात मोटरसाइकिल ने उसे टक्कर मार दी। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा पास खड़ा भतीजा गगन गंभीर रूप से घायल हो गया।

बाइक फिसलने से युवक की मौत

ये भी पढ़ें-    DM की लोगों से अपील, कोरोना को छिपाएं नहीं, लक्षण दिखने पर कराएं जांच

पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है तथा घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। तीसरी घटना थाना सकीट क्षेत्र के सकीट मैनपुरी मार्ग पर ग्राम नगला फूले पर घटी। जिसमें 25 वर्षीय युवक गोपाल पुत्र विक्रम की मोटरसाइकिल फिसलने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें-    मैरिड लाइफ में बढ़ता है प्यार, जब इन फूलों से घर को सजाते हैं आप

मृतक हलवाई का कार्य करता था तथा उसकी सकीट में दुकान थी। वह दुकान से घर मोटरसाइकिल से वापस जा रहा था। तभी उसकी मोटरसाइकिल रास्ते में फिसल गई। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

रिपोर्ट-  सुनील मिश्रा

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App