Etah News: मिट्टी की ढाय में लुका छुपी खेल रहे मासूमों के ऊपर गिर पड़ा ढेर, दो बच्चों की दर्दनाक मौत, एक जख्मी

Etah News: आम के बाग में गांव के बच्चे खेल रहे थे। इसी बीच दोपहर बाद शुरू हुई बारिश के बाद बच्चों ने वहां बाग में बनी मिट्टी की ढाय के भीतर जाकर खेलना शुरू कर दिया। तभी ये हादसा हो गया।

Sunil Mishra
Published on: 20 Jun 2023 1:22 PM GMT
Etah News: मिट्टी की ढाय में लुका छुपी खेल रहे मासूमों के ऊपर गिर पड़ा ढेर, दो बच्चों की दर्दनाक मौत, एक जख्मी
X
etah two children died due to falling of mud (Photo-Social Media)

Etah News: जनपद में मंगलवार को हुई बारिश दो मासूम बच्चों के लिए जानलेवा साबित हुई। यहां थाना शकरौली क्षेत्र के ग्राम बाकलपुर में मासूम बच्चे मिट्टी के ढाय में खेल रहे थे। बारिश से उनके ऊपर ही मिट्टी का सारा ढेर गिर पड़ा, जिसमें चार बच्चे दब गए। आसपास के बच्चों ने लोगों को जानकारी दी, तो किसी तरह उनको वहां से निकाला गया। तब तक दो बच्चे दम तोड़ चुके थे, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

पानी से बचने के लिए खेलते हुए छिप गए थे मिट्टी की ढाय में

जानकारी के मुताबिक आम के बाग में गांव के बच्चे खेल रहे थे। इसी बीच दोपहर बाद शुरू हुई बारिश के बाद बच्चों ने वहां बाग में बनी मिट्टी की ढाय के भीतर जाकर खेलना शुरू कर दिया। तभी ये हादसा हो गया। क्षेत्राधिकारी जलेसर राघवेंद्र सिंह ने बताया कि ग्राम बाकलपुर निवासी 10 वर्षीय रूद्र प्रताप पुत्र दिनेश पाल सिंह तथा 11 वर्षीय लालाराम उर्फ कालू पुत्र विनोद पाल सिंह बरसात से बचने के लिए मिट्टी की ढाय में छुपकर खेलने लगे। मिट्टी की ढाय गिरने से मिट्टी में दबकर उनकी मौत हो गई। वहीं उनका 11 वर्षीय दोस्त विकास उर्फ छोटू गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

गांव में मचा कोहराम, रो-रोकर परिजन बेहाल

इस घटना की जानकारी मिलते ही दौड़कर वहां पहुंचे ग्रामीणों ने बच्चों को बाहर तो निकाला। विकास को घायल अवस्था में बाहर निकाल लिया, जबकि रुद्र प्रताप तथा लालाराम नाम के मासूमों की मौत हो चुकी थी, ये देख गांव में हड़कंप मच गया। रो-रोकर परिजन बेहाल होने लगे। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष सहित भारी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। लोग बच्चों के परिजनों को ढांढस बंधाने की कोशिश करते नजर आए, लेकिन मासूमों की असमय मौत ने परिजनों को तोड़कर रख दिया।

Sunil Mishra

Sunil Mishra

Next Story