×

Etawah News: पुलिस ने अलग-अलग मामले में 6 आरोपियों को पकड़ा, लाखों का माल बरामद

Etawah News: यूपी के इटावा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। इटावा के अलग-अलग थानों की पुलिस ने अलग-अलग घटनाओं का खुलासा करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया जिनके पास चोरी किया हुआ सामान बरामद हुआ।

Ashraf Ansari
Published on: 11 Jun 2023 2:20 PM GMT
Etawah News: पुलिस ने अलग-अलग मामले में 6 आरोपियों को पकड़ा, लाखों का माल बरामद
X
पुलिस ने अलग-अलग मामले में 6 आरोपियों को पकड़ा: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। इटावा के अलग-अलग थानों की पुलिस ने अलग-अलग घटनाओं का खुलासा करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया जिनके पास चोरी किया हुआ सामान बरामद हुआ। इटावा में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के निर्देश पर जनपद में लगातार चोरी और लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाने की कोशिश की जा रही है। वही जनपद इटावा में अलग-अलग थानों की पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया जिनके पास से लूट का सामान बरामद किया गया।

पूरे मामले को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जानकारी दी और बताया कि पहली घटना का सैफई पुलिस ने खुलासा किया जिसमें मैनपुरी जिले की करहल से चोरी किया गया कंटेनर को पुलिस ने बरामद किया। पुलिस ने बताया कि मुखबिर से जानकारी मिली थी कि चोरी किए हुए कंटेनर के साथ आरोपी जा रहा है जिसके बाद पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाते हुए कंटेनर के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं दूसरे खुलासे के मामले में जानकारी देते हुए इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक महिला सडक पर जा रही थी तभी पल्सर बाइक पर सवार दो बदमाश आए और उन्होंने महिला के गले से सोने की चेन छीनकर भाग गए। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और मानिकपुर मोड़ के पास से आरोपी को मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से सोने की जंजीर, बाइक और अवैध तमंचा बरामद किया गया।

एसएसपी ने तीसरे खुलासे के मामले में जानकारी देते हुए बोले पुलिस के द्वारा चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया जो कि कंटेनर को लेकर भाग रहे थे। उन्होनें कहा कि पुलिस को जानकारी मिली कि ड्राइवर से कंटेनर और मोबाइल को छीलकर आरोपी भाग रहे जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को पकड़ा और उनके पास से एक कंटेनर, दो ट्रैक्टर, एक ट्रॉली को बरामद किया।

पुलिस टीम की एसएसपी ने की तारीफ

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारे जनपद के 3 थानों की पुलिस ने अलग-अलग घटनाओं का खुलासा किया है। यह अलग-अलग घटनाओं के खुलासे के दौरान सब मिलाकर छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और उनसे लूटा हुआ सामान को बरामद किया है। इटावा की पुलिस इसी तरीके से आगे भी काम करती रहेगी।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story