×

Etawah News: पत्नी ने ही कराई थी पति की हत्या, प्रेमी संग गिरफ्तार

Etawah News: यूपी के इटावा से एक मामला सामने आया है, जहां पर अहमदाबाद में रहने वाले एक युवक की अहमदाबाद में ही मौत हो गई थी। उसकी हत्या का आरोप उसके साथ में रह रहे एक युवक और उसकी पत्नी पर लगा था।

Ashraf Ansari
Published on: 23 Aug 2023 4:25 PM GMT
Etawah News: पत्नी ने ही कराई थी पति की हत्या, प्रेमी संग गिरफ्तार
X
पत्नी ने ही कराई थी पति की हत्या, प्रेमी संग गिरफ्तार : Photo-Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा से एक मामला सामने आया है, जहां पर अहमदाबाद में रहने वाले एक युवक की अहमदाबाद में ही मौत हो गई थी। उसकी हत्या का आरोप उसके साथ में रह रहे एक युवक और उसकी पत्नी पर लगा था। पुलिस ने इस मामले का राजफाश कर दिया है।

पत्नी के कहने पर गांव से बुलाया था युवक को

तफ्तीश के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। बताया गया कि 39 साल के हाकिम सिंह गुजरात के अहमदाबाद में सिक्योरिटी गार्ड का काम करते थे। उनके साथ में उनकी पत्नी भी वहीं पर रहती थी और इसी दौरान गांव के रहने वाले दीपू नाम के शख्स को हाकिम की पत्नी के कहने पर अहमदाबाद में बुला लिया गया। जहां पर दोनों लोग साथ में रहने लगे। 20 अगस्त को दीपू ने हाकिम के पिता मलखान को बताया कि उनके बेटे ने अधिक शराब पी और उसके बाद उनके पेट में दर्द होने के बाद मौत हो गई। उनके शव को इटावा लाने का काम किया जा रहा है। अहमदाबाद से पोस्टमार्टम होने के बाद दीपू हाकिम के शव को लेकर वहां से निकला।

कॉल डीटेल्स से खुला राज

यहां घर पर मौजूद हाकिम की पत्नी की कॉल डिटेल को चेक की गई तो उसमें से एक ऑडियो ऐसा सामने आया, जिसे सुनने के बाद परिवार के लोग दंग रह गए। ऑडियो में हाकिम की पत्नी और दीपू के बीच बातचीत होते हुए सुनाई दी। जिसमें दोनों लोग हत्या करने की बात को कहते हुए सुनाई दिए। ऑडियो जब परिवार के लोगों ने सुना तो उसके बाद उन्होंने अपनी बहू को कमरे में बंद कर दिया। जब दीपू हकीम के शव को इटावा लेकर पहुंचा तभी परिवार के लोग और ग्रामीणों ने दीपू को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी और जमकर हंगामा काटा। इस मामले के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने दी ये जानकारी

इस घटना को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला अहमदाबाद का है। जहां पर हाकिम नाम के व्यक्ति की मौत हो गई। इस मामले में अहमदाबाद की पुलिस पूरी जांच पड़ताल कर रही है कि यह हत्या है या फिर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। अहमदाबाद की पुलिस इटावा आ रही है, उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी, चूंकि मामला अहमदाबाद से जुड़ा हुआ है।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story