BJP विधायक के घर के पास बम धमाका, घरों के टूटे खिड़की दरवाजे, लोगों में दहशत

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में बम धमाका हुआ है। इस हादसे में एक बच्ची घायल हो गई है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की संख्या बढ़ सकती है।

Dharmendra kumar
Published on: 23 Oct 2019 6:42 AM GMT
BJP विधायक के घर के पास बम धमाका, घरों के टूटे खिड़की दरवाजे, लोगों में दहशत
X

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में बम धमाका हुआ है। इस हादसे में एक बच्ची घायल हो गई है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की संख्या बढ़ सकती है।

यह बम धमाका जिले के मोहल्ला सेनापति में सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी के घर के पास हुआ है। धमाके वाली जगह से विधायक का घर करीब सौ मीटर की दूरी पर स्थित है। सुबह 7.50 बजे बम धमाका हुआ है। मेजर सुनीलदत्त द्विवेदी बीजेपी के विधायक हैं।

यह भी पढ़ें...कमलेश हत्याकांड: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, इतनी बेरहमी से की थी हत्या

विस्फोट इतना तेज था कि कई मकानों के खिड़की दरवाजे टूट गए। इसके साथ मकानों की टाइल्स भी उखड़ गई है। मोहल्ले में धमाके के बाद लोगों में दहशत फैल गई है। खिड़की का शीशा टूटने से एक बच्ची की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें...कमलेश मर्डर केस: हत्यारों के लिए एक काॅल बनी काल, ATS ने ऐसे पकड़ा

मौक पर पहुंची पुलिस जांच शुरू कर दी है। जांच कर रही पुलिस को बिजली के तार पर एक बैग टंगा मिला है जिसका रंग लाल है। देखकर पता चला है कि बम उसी में रखा था और धमाके बाद वह उछलकर वह तार में फंस गया।

यह भी पढ़ें...जानें तिहाड़ जेल में डीके शिवकुमार से क्यों मिली सोनिया गांधी?

एक महिला ने बताया कि उसने सुबह बैग को नाली के पास पड़ा देखा था। जहां बैग रखा था वहां धमाके की वजह सड़क फट गई। पुलिस को पास से एक घड़ी भी मिली है। इससे पुलिस को आशंका है कि वह टाइम बम हो सकता है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story