×

विस्फोट से दहला यूपी: इस जिले में हुआ धमाका, कई लोग बुरी तरह घायल

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बड़ा विस्फोट हो गया है। ये धमाका रायबरेली में गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के जुगराजपुर गांव में मेंथा की टंकी में हुआ है। विस्फोट से बाद से हड़कंप मच गया।

Vidushi Mishra
Published on: 27 May 2020 9:28 AM GMT
विस्फोट से दहला यूपी: इस जिले में हुआ धमाका, कई लोग बुरी तरह घायल
X
सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बड़ा विस्फोट हो गया है। ये धमाका रायबरेली में गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के जुगराजपुर गांव में मेंथा की टंकी में हुआ है। विस्फोट से बाद से हड़कंप मच गया। गांव में हुई घटना में 5 लोग बुरी तरह इसका शिकार हो गए हैं, जिन्हें तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये घटना तब हुई जब मेंथा की पेराई करते समय पाइप जाम होने से अचानक मेंथा की टंकी फट गई।

ये भी पढ़ें....बाढ़ ने मचाई तबाही: सामने आया ये खौफनाक मंजर, एक झटके में उजड़ गई जिंदगियां

धमाके के साथ अचानक फटी टंकी

मेंथा की पेराई करते समय हुए इस हादसे से टंकी के पास मौजूद 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। स्थानीय लोगों ने इनको जल्दी-जल्दी में पास के स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों में हालात गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

रायबरेली के गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के जुगराजपुर निवासी पप्पू तड़के सुबह मेंथा की पेराई कर रहे थे। उसी समय टंकी की पाइप जाम हो गई। तभी एयर न निकलने से धमाके के साथ अचानक टंकी फट गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि धमाका इतना तेज था कि आसपास मौजूद लोग भी इससे बुरी तरह झुलस गए।

ये भी पढ़ें....GOLD हुआ बहुत सस्ता: तेजी से घट गए दाम, जांच-परखकर जल्दी खरीदें

हालात गंभीर

बता दें, सभी घायलों को पास के स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने हालात गंभीर देखते हुए सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, जिला अस्पताल में सभी को भर्ती कर दिया गया है और इलाज किया जा रहा है। हालांकि सभी की हालात गंभीर बनी हुई है। सभी घायलों का जिला अस्पताल के बर्न वार्ड में इलाज किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें....चीन की उड़ी नींद: आ गया भारत का ये सबसे ताकतवर हथियार, कैसे बचेगा अब

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story