×

चीख-पुकार से गुंजा यूपी: फिर हुई ऐसी दरिंदगी, बकरी चराने गई थी मासूम

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur) जिले में एक छह साल की मासूम के साथ रेप की घटना सामने आई है। मासूम के साथ इस दरिंदगी की घटना को पड़ोस के ही लड़के ने अंजाम दिया है। 

Shreya
Published on: 19 Nov 2020 9:35 AM GMT
चीख-पुकार से गुंजा यूपी: फिर हुई ऐसी दरिंदगी, बकरी चराने गई थी मासूम
X
बकरी चराने गई मासूम के साथ हुई दरिंदगी

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश में लड़कियों के साथ होने वाले अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक बार फिर से यूपी मासूम की चीख-पुकार से गूंज उठा है। ताजा मामला प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur) जिले से सामने आया है। यहां पर खेतों में बकरी चराने गई छह साल की मासूम के साथ पड़ोस के ही रहने वाले एक लड़के ने दुष्कर्म किया है। राज्य में एक और दरिंदगी की घटना सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

पुलिस ने नाबालिग आरोपी को किया गिरफ्तार

फिलहाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पूरा मामला बुधवार की रात बिंदकी कोतवाली इलाके का है। इस मामले में एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी लड़का नाबालिग है। पुलिस ने तलाशी के बाद आरोपी लड़के को आज सुबह गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी ओर मासूम पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: 2000 जुर्माने का ऐलान: सख्त हुई सरकार लापरवाही पर, अब मिलेगी ऐसी सजा

बकरी चराने गई थी मासूम

मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार शाम बिंदकी कोतवाली इलाके में छह साल की मासूम बच्ची गांव के बाहर बाग में बकरी चराने गई थी। देर शाम जब बच्ची बदहवास हालत में खून से लथपथ घर पहुंची तो उसे देखकर परिजनों के होश उड़ गए। जिसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। वहीं पीड़िता के परिजनों ने पड़ोस के लड़के पर बच्ची के साथ रेप करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें: ICICI बैंक ग्राहकों की चाँदी: लॉन्च हुआ शानदार प्लान, बिना कैश-कार्ड के करें खरीदारी

इन धाराओं में दर्ज किया गया मामला

परिजनों के मुताबिक मासूम पीड़िता ने उन्हें बताया कि जब वह बकरी चरा रही थी तो पड़ोस का एक लड़का उसके पास आया और उसे बहला फुसलाकर खेत में लगे पुआल की ढेर में ले गया। उसके बाद मासूम के साथ ये घिनौनी हरकत की। घटना के बाद आरोपी युवक वहां से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करा लिया है। एएसपी राजेश कुमार ने गुरुवार की सुबह बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 A,B, 504, 506 व 5/6 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: ताबड़तोड़ चली लाठियां: बवाल से मची भगदड़, भीड़ गए बीजेपी-टीएमसी के कार्यकर्ता

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story