×

ताबड़तोड़ चली लाठियां: बवाल से मची भगदड़, भीड़ गए बीजेपी-टीएमसी के कार्यकर्ता

भारत बंद के दौरान तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

Shreya
Published on: 19 Nov 2020 8:54 AM GMT
ताबड़तोड़ चली लाठियां: बवाल से मची भगदड़, भीड़ गए बीजेपी-टीएमसी के कार्यकर्ता
X
ताबड़तोड़ चली लाठियां: बवाल से मची भगदड़, भीड़ गए बीजेपी-टीएमसी के कार्यकर्ता

कोलकाता: बड़ी खबर पश्चिम बंगाल से सामने आ रही है। यहां पर बीजेपी के भारत बंद के दौरान काफी बवाल हो गया है। दरअसल, प्रदेश के कूच विहार जिले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। जिसके बाद माहौल को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। बता दें कि इलाके में बीजेपी को ओर से पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ बढ़ रही हिंसा के विरोध में आज यानी गुरुवार को बंद का आह्नान किया था। ये बंद 12 घंटे के लिए था।

बंद के दौरान आपस में भिड़े TMC और BJP कार्यकर्ता

कूच विहार में बंद के दौरान टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ पड़े, जिसके बाद स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को उन पर लाठीचार्ज करना पड़ा। जानकारी के लिए बता दें कि बुधवार को कूच बिहार जिले में दो सामुदायिक क्लबों के सदस्यों के बीच हुई झड़प में बीजेपी के एक स्थानीय नेता की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ें: कोरोना संकट पर सर्वदलीय बैठक, कांग्रेस- बीजेपी ने सभी को चौंकाया, कही ऐसी बात

बीजेपी ने टीएमसी पर लगाया ये आरोप

नेता के परिजनों ने बताया कि यह घटना तूफानगंज क्षेत्र में मां काली की प्रतिमाओं के विसर्जन के दौरान हुई। हालांकि भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आरोप लगाया है कि इस घटना के पीछ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का हाथ है। वहीं तृणमूल कांग्रेस ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। वहीं प्रदेश में लगातार पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ बढ़ रही हिंसा के विरोध में बीजेपी ने गुरुवार को बंद का आह्नान किया।

यह भी पढ़ें: IPS से भिड़ीं कंगना: सैकड़ों में पॉपुलर होने लगी रूपा, झगड़े से हो गई ट्रेंड

क्या है बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना?

बीजेपी ने नेता की हत्या का मुद्दा उठाते हुए आज 12 घंटे के बंद का आह्वान किया। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) द्वारा लगातार हमारे कार्यकर्ताओं को मारा जा रहा है, लेकिन पुलिस इसे लेकर कुछ भी एक्शन नहीं ले रही है। इसलिए कार्यकर्ताओं की हत्याओं का विरोध करने के लिए पार्टी ने बंद का आह्वान किया है।

यह भी पढ़ें: खतरनाक लव जिहाद: नाम बदल कर करता रहा अश्लील हरकतें, सामने आया सच

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story