×

Fatehpur News: 10 बाइकों को पांच लोग कैसे चला सकते हैं! पुलिस ने किया दावा हिस्ट्रीशीटर सहित वाहन चोर गिरफ्तार

Fatehpur News: फतेहपुर में बाइक चोरी की घटना पर लगाम लगाते हुए पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बाइक चोरी करने वाले गिरोह के एक हिस्ट्रीशीटर अन्य आरोपितों को दबोच लिया। जिनके निशानदेही पर 10 चोरी की बाइक और तीन तमंचा भी बरामद किया है।

Ramchandra Saini
Published on: 4 Aug 2023 2:12 PM GMT
Fatehpur News: 10 बाइकों को पांच लोग कैसे चला सकते हैं! पुलिस ने किया दावा हिस्ट्रीशीटर सहित वाहन चोर गिरफ्तार
X
Fatehpur police arrested five people

Fatehpur News: पुलिस ने चोरी की 10 बाइकों के साथ हिस्ट्रीशीटर सहित पांच अंतर्जनपदीय शातिरों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से तीन तमंचे व कारतूस भी बरामद हुए हैं।

वाहन चेकिंग के दौरान पकड़े गए बदमाश

फतेहपुर में बाइक चोरी की घटना पर लगाम लगाते हुए पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बाइक चोरी करने वाले गिरोह के एक हिस्ट्रीशीटर अन्य आरोपितों को दबोच लिया। जिनके निशानदेही पर 10 चोरी की बाइक और तीन तमंचा भी बरामद किया है। पुलिस ने खुलासा करते हुए ये जानकारी दी है। अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि सुल्तानपुर घोष थाना प्रभारी योगेश कुमार सिंह प्रेम नगर के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे, तभी मुखबिर ने सूचना दी कि कुछ लोग चोरी की बाइक के साथ एक बाग में किसी को बेचने की तैयारी कर रहे हैं। जिस पर टीम के साथ पहुंचे थाना प्रभारी ने मौके से एक हिस्ट्रीशीटर सहित अन्य बाइक चोरों को गिरफ्तार कर लिया।

तीन पुलिस को चकमा देकर हुए फरार

पुलिस को मौके से चोरी की 10 बाइक और 3 तमंचा बरामद किया गया है। इस दौरान गिरोह के तीन सदस्य भागने में सफल रहे। पकड़े गए गिरोह के हिस्ट्रीशीटर सैफुल्ला 29 वर्ष के ऊपर सात मुकदमे, वीर सिंह 24 वर्ष, मो,इरफान 20 वर्ष के ऊपर छह मुकदमे, मो इरशाद पर 5 मुकदमे और हसमत अली 32 वर्ष के ऊपर 5 मुकदमे दर्ज हैं। गिरोह के तीन सदस्य अख्तर 30 वर्ष, पप्पू व इबरान मौके से भागने में सफल रहे। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए गिरोह के ऊपर अन्य जिलों में मुकदमा दर्ज हैं। यह लोग घरों में चोरी करने के साथ राह चलते भी लूट की घटना को अंजाम दिया करते थे। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीम को लगा दिया गया है।

पुलिस के खुलासे में कई सवाल

आपको बता दें कि पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का खुलासा तो किया लेकिन चोरी की बाइक कहां से बरामद हुई और 10 बाइक को 5 लोग तो चलाकर नहीं आ रहे होंगे, जो वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ लिया गया। इसका जवाब पुलिस के पास नहीं था।

Ramchandra Saini

Ramchandra Saini

Next Story