×

पुलिया के नीचे लबालब भरा पानी, प्रशासन की लापरवाही से 12 घंटे तक लगा रहा जाम

अंडरग्राउंड पुलिया बरसात की एक मार में लबालब भर गया। पुलिया के अंदर पानी भर जाने के बाद भदोही, जौनपुर, आगजगढ़, वाराणसी सहित कई जनपदों का आवागमन बाधित हो गया।

Ashiki
Published on: 5 Jun 2020 5:08 PM GMT
पुलिया के नीचे लबालब भरा पानी, प्रशासन की लापरवाही से 12 घंटे तक लगा रहा जाम
X

मिर्ज़ापुर: उत्तर प्रदेश में आपका स्वागत है..! जी हां वहीं उम्मीदों का प्रदेश जो अरसों से विकास होने की उम्मीद लगाए बैठा है, जो मौका आने पर जुगाड़ पर आ जाता है। प्रदेश में किसी का काम बोला तो किसी का गली कोने तक विकास पहुंचा लेकिन बात जब जमीन वाली होती है तो जुगाड़ का सहारा लेना पड़ता है, अरे जुगाड़ बोले तो भई वहीं ट्यूबेल...! सूबे में भले ही लबालब रोड और चमचमाती पुलिया देने की बात नेता करते हैं लेकिन ऐसा होता हुआ जिले में आजतक नहीं दिखाई दिया।

ये भी पढ़ें: अंक पत्रों में फर्जीवाड़ा: मण्डलायुक्त ने की कड़ी कार्रवाई, BTC में लिया ऐसे एडमिशन

कई जनपदों का आवागमन बाधित

जिले में नटवा स्थित रेलवे की अंडरग्राउंड पुलिया बरसात की एक मार में लबालब भर गया। पुलिया के अंदर पानी भर जाने के बाद भदोही, जौनपुर, आगजगढ़, वाराणसी सहित कई जनपदों का आवागमन बाधित हो गया। सैकड़ों की संख्या में दोनों तरफ वाहनों का कतार लग गया। वाहनों का पहिया थमता देख व सड़क पर भारी जाम का झाम लगता देख आखिरी में पुलिस ने मोर्चा संभाला, जहां पुलिस ने जुगाड़ की तकनीक का इस्तेमाल करते हुए ट्यूबेल का सहारा लेते हुए पानी को पुलिया के नीचे से निकालने में जुट गई।

ये भी पढ़ें: वाहन चालकों के लिए बड़ी खबर, लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस पर बड़ा फैसला

सुबह छह बजे से बंद आवागमन को शाम को छह बजे खुला

सुबह छह बजे से बंद आवागमन को शाम को छह बजे पानी निकल जाने के बाद खोला गया। यह रेलवे पुलिया का हाल कोई नया नहीं है। हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी पुल के नीचे पानी भरा है, वहीं जाम लगा है। इस पुलिया की समस्या को दूर करने के लिये न कभी प्रशासनिक अधिकारियों ने संज्ञान लिया न निकम्मे नेता ने। प्रशासन की लापरवाही से बाहर बाहर घंटे का आवागमन बंद रहता है।

रिपोर्ट: बृजेन्द्र दुबे

ये भी पढ़ें: शुरू होने लगी सामाजिक गतिविधियां, CM के इस ड्रीम प्रोजेक्ट का हुआ निरीक्षण

सिंचाई विभाग में सोशल नेटवर्किंग को बढ़ाने के लिए होगा ये काम, मिलेगा रोजगार

Ashiki

Ashiki

Next Story