×

जिला अस्पताल में फायर किट से हो रही है सफाई, देखें वीडियो

जिला अस्पताल के सफाई ठेकेदारों की दबंगई इस कदर हावी है कि जो मन करता है ठेकेदार अपने कर्मचारियों से वह कराता रहता है। लोगों की माने तो उसे नियम कानूनों का कोई डर नहीं है।

Harsh Pandey
Published on: 15 Dec 2019 12:35 PM GMT
जिला अस्पताल में फायर किट से हो रही है सफाई, देखें वीडियो
X

रायबरेली: जिला अस्पताल के सफाई ठेकेदारों की दबंगई इस कदर हावी है कि जो मन करता है ठेकेदार अपने कर्मचारियों से वह कराता रहता है। लोगों की माने तो उसे नियम कानूनों का कोई डर नहीं है। पूरा मामला जिला अस्पताल में लगी फायर किट से जुड़ा हुआ है।

दरअसल, जिला अस्पताल के इमरजेंसी में फायर किट लगी हुई है। जिसका उपयोग अगर आग लग जाए तो उसका इस्तेमाल कर आग बुझाने के लिए पूरा सिस्टम लगाया गया है। लेकिन जिला अस्पताल में सफाई का ठेका लेने वाले ठेकेदार की दबंगई इस कदर हावी है कि उसने अपने सफाई कर्मियों को पूरी खुली छूट दे रखी है।

[video width="640" height="480" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2019/12/WhatsApp-Video-2019-12-15-at-18.04.06.mp4"][/video]

यह भी पढ़ें. पाकिस्तान को आया चक्कर! सीमा पर तैनात हुए लाखों की संख्या में सैनिक

आपको बताते चलें कि किस तरह से फायर सिस्टम का उपयोग पूरे अस्पताल परिसर को धोने के लिए किया जा रहा है अब इन्हें कौन बताया कि इसका उपयोग किस लिए है। और क्या कर रहे हैं पूरे फायर सिस्टम से अस्पताल के स्ट्रेचर अस्पताल की फर्श और अस्पताल के अंदर मौजूद गली रास्तों को भी धुला जाता है।

ऐसा नहीं है कि इस पर किसी की नजर नहीं पड़ती अस्पताल में मौजूद डॉक्टर और जिम्मेदार अधिकारी भी कुछ नहीं बोलते मामला मीडिया के कैमरे में कैद होने के बाद अब कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है लेकिन तस्वीरें साफ बयां कर रही है कि किस तरह से सफाई कर्मियों की दबंगई जिला अस्पताल में हावी है।

यह भी पढ़ें- कांपा पाकिस्तान! अभी-अभी भारत को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकियों में हायतौबा

एनके श्रीवास्तव ने कहा...

वहीं जिला अस्पताल के सीएमएस एनके श्रीवास्तव का कहना है कि फायर सिस्टम का जो पानी भरा है उसको इस्तेमाल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें. तो इमरान देंगे इस्तीफा! मौलाना का प्लान-B हुआ तैयार, पाक PM की टेंशन टाइट

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story