×

Firozabad News: प्रेमी युगल ने किया आत्मदाह का प्रयास, युवती को लोगों ने बचाया, नहर में डूबा युवक

Firozabad News: कन्नौज से इंदरगढ़ के प्रेमी युगल ने गुरुवार को शिकोहाबाद आकर भूड़ा नहर पुल से नहर में कूद गए। जब पुल पर मौजूद लोगों ने प्रेमी युगल को नहर में कूदते देखा तो कुछ युवा उन्हें बचाने के लिए नहर में कूद गए।

Brajesh Rathore
Published on: 13 July 2023 4:46 PM GMT
Firozabad News: प्रेमी युगल ने किया आत्मदाह का प्रयास, युवती को लोगों ने बचाया, नहर में डूबा युवक
X
प्रेमी युगल ने किया आत्मदाह का प्रयास: Photo- Newstrack

Firozabad News: कन्नौज से इंदरगढ़ के प्रेमी युगल ने गुरुवार को शिकोहाबाद आकर भूड़ा नहर पुल से नहर में कूद गए। जब पुल पर मौजूद लोगों ने प्रेमी युगल को नहर में कूदते देखा तो कुछ युवा उन्हें बचाने के लिए नहर में कूद गए। युवती को बचा लिया गया जबकि उसका प्रेमी नहर में डूब गया। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने युवती को लेकर थाने ले गई जबकि युवक की खोज शुरु कर दी है। पुलिस युवती से पूछताछ कर रही है। जिससे उसे परिजनों को सौपा जा सके।

प्रिया पुत्री प्रमोद कुमार निवासी इंदरगढ़ कन्नौज बीए की पढ़ाई कर रही है। उसके पड़ोस में रहने वाले इमरान पुत्र इसरार से उसकी दोस्ती हो गई। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। जब दोनों प्रेमी युगल ने जीवन भर का साथ निभाने के लिए एक होने के लिए शादी के लिए अपने घर वालो को बताया तो अलग-अलग समुदाय का होने के कारण परिजनों ने इंकार कर दिया। उसके बाद दोनों ने प्राण घातक कदम उठाने के लिए आत्महत्या की सोची। उसके लिए दोनों कन्नौज से भागकर शिकोहाबाद आए। भूड़ा नहर पुल से प्रेमी युगल ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर अचानक से नहर में छलांग लगा दी।

मौजूद लोगों ने प्रेमी युवक को नहर में कूदते देखा तो हैरत में पड़ गए। वहां मौजूद युवकों ने प्रेमी युगल को बचाने के लिए नहर में कूद गया। युवक कुछ दूर जाकर नहर में डूब गया जबकि युवती को युवक बचा कर नहर से बाहर ले आया। यह देखकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई। पुलिस ने युवती को थाने पहुँचा दिया जबकि डूबे हुए युवक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस युवती से पूछताछ कर रही है। युवती को अपने घर के फोन नम्बर भी याद नही है जिससे उन्हें सूचना दी जा सके।

प्रेमी युगल ने किया आत्महत्या का प्रयास - प्रभारी निरीक्षक

इस बारे में प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र कुमार मिश्रा का कहना है कि प्रेमी युगल ने नहर में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया है। युवती को बचा लिया गया है जबकि युवक की तलाश की जा रही है। युवक मुस्लिम है जबकि युवती हिन्दू समुदाय की है। युवती से पूछताछ के बाद परिजनों को सूचना भेजी जाएगी जिससे परिजन यहां आ सके। युवती ने बताया कि वह तीन बहन एक भाई है। पिता एक दुकान पर नौकरी करते हैं। वह बीए में पढ़ती है।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story