×

Firozabad News: पति की हत्या करने वाली पत्नी और उसका आशिक गिरफ्तार, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

Firozabad News: प्रेमी को पाने की चाहत में अपने ही पति को मौत के कुंए में फेंकने वाली कलयुगी पत्नी को उसके आशिक और दोस्त के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इन आरोपितों को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Brajesh Rathore
Published on: 9 July 2023 1:45 PM GMT
Firozabad News: पति की हत्या करने वाली पत्नी और उसका आशिक गिरफ्तार, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम
X
पति की हत्या करने वाली पत्नी और उसका आशिक गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Firozabad News: प्रेमी को पाने की चाहत में अपने ही पति को मौत के कुंए में फेंकने वाली कलयुगी पत्नी को उसके आशिक और दोस्त के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इन आरोपितों को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। पुलिस की तफ्तीश में खुलासा हुआ है कि पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया था। उसके बाद शव को कुएं में फेंक दिया था।

पति को मारने के बाद कर रही थी उसके गायब होने की नाटक

पुलिस की तफ्तीश में सामने आया कि पत्नी प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। पति के जीवित रहते यह मुमकिन नहीं होता। इसलिए प्रेमी का साथ लेकर उसने यह कदम उठाया। बीती चार जुलाई को कुएं से बरामद शव हरकेश पुत्र बुद्धसेन निवासी अबाबकपुर बड़ा बाग थाना नसीरपुर फिरोजाबाद का था। प्रेमी के साथ रहने के लिए उसकी पत्नी ने ही प्रेमी सुनील और उसके दोस्त करन के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या करवा दी। उसके शव को गांव के बाहर कुएं में फिकवा दिया। उसके बाद पति के गायब होने का नाटक करने लगी।

इस घटना का खुलासा करते हुए एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि पांच जुलाई की सुबह एक कुएं में किसी अज्ञात का शव पड़ा होने की जानकारी पुलिस को मिली थी। पुलिस ने सूचना के आधार पर कुएं से शव बाहर निकालने का प्रयास किया लेकिन कुएं में गैस बन जाने के कारण सफलता नहीं मिली। उसके बाद एसडीआरएफ की टीम को बुलाकर शव को बाहर निकाला गया था। शव की शिनाख्त हरकेश पुत्र बुद्धसेन निवासी अबाबकपुर बड़ाबाग थाना नसीरपुर फिरोजाबाद के रूप में हुई थी। मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या कर शव को कुएं में फेंकनें की पुष्टि की गई थी।

पुलिस की तीन टीमों ने किया खुलासा

एसपी ग्रामीण ने बताया कि इस घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें लगाई गईं थीं। जांच पड़ताल में पता चला कि मृतक हरकेश की हत्या सुनियोजित तरीके से उसकी पत्नी रीना व उसके प्रेमी सुनील तथा सुनील के दोस्त करन उर्फ कल्ला के द्वारा गमछे से गला दबाकर की गई थी और आमजन को गुमराह करने तथा हत्या के सबूत छिपाने के लिए मृतक के शव को पास के कुएं में फेंक दिया था। हत्या में संलिप्त तीनों अभियुक्तों को थाना नसीरपुर पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story