×

Firozabad News: मृतक की पत्नी और प्रेमी सहित तीन पर हत्या का मुकदमा दर्ज

Firozabad News: एक गांव में पत्नी ने अपने प्रेमी संग पति की गला दबा कर हत्या कर दी। साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से उसके शव को प्रेमी ने गांव के ही अपने मित्र के साथ गांव से बाहर बने प्राचीन 125 वर्ष पुराने कुआं में फेंक दिया।

Brajesh Rathore
Published on: 8 July 2023 5:54 PM GMT
Firozabad News: मृतक की पत्नी और प्रेमी सहित तीन पर हत्या का मुकदमा दर्ज
X
पति की हत्या कर गांव के कुंए में फिकवाया शव: Photo- Newstrack

Firozabad News: नसीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में पत्नी ने अपने प्रेमी संग पति की गला दबा कर हत्या कर दी। साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से उसके शव को प्रेमी ने गांव के ही अपने मित्र के साथ गांव से बाहर बने प्राचीन 125 वर्ष पुराने कुआं में फेंक दिया। हत्या का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ। जिसके आधार पर पुलिस ने मृतक के भाई राकेश पुत्र बुद्धसेन की तहरीर पर मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी सहित तीन पर हत्या और साक्ष्य मिटाने के प्रयास में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हत्यारोपी महिला का प्रेमी और उसका दोस्त फरार है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

मामला नसीरपुर थाना क्षेत्र के गांव अबाबकपुर का है। यहां पांच जुलाई को गांव के बाहर एक 125 फीट गहरे प्राचीन बंद पड़े कुआं में हरिकेश का शव मिला था। प्रथम दृष्टया पुलिस ने गृह कलह से आत्महत्या माना। एसडीआरएफ की मदद से कुआं से शव बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शव को गांव के बाहर बंद पड़े कुआं में फिकवा दिया

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की मौत कुआं में गिरने से नहीं हुई। बल्कि उसकी मृत्यु गला दबा कर की गई थी। हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से पत्नी ने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ शव को गांव के बाहर बंद पड़े प्राचीन कुआं में फिकवा दिया। भाई ने तहरीर में मृतक की पत्नी के गांव के ही एक युवक से अवैध संबंधों का हवाला दिया। उसने कहा है कि उन दोनों के चर्चे पूरे गांव में पता थे। पुलिस ने पीड़ित के भाई की तहरीर पर मृतक की पत्नी समेत तीन के खिलाफ हत्या और साक्ष्य मिटाने में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की मौत गला दबा कर हुई है। जिसके बाद मृतक के भाई की तहरीर पर मृतक की पत्नी रीना, उसका प्रेमी सुनील और सुनील का दोस्त करन उर्फ कल्ला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। तीनों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं। शीघ्र ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story