इस जिले में मिला कोरोना का पहला ऐसा मरीज, मच गया हडकंप

प्रदेश के गाजीपुर जिले मे शनिवार को आये कोरोना रिपोर्ट में एक मरीज ऐसा भी मिला जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भी कोरोना का कोई लक्षण नहीं दिखा…

गाजीपुर: प्रदेश के गाजीपुर जिले मे शनिवार को आये कोरोना रिपोर्ट में एक मरीज ऐसा भी मिला जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भी कोरोना का कोई लक्षण नहीं दिखा। दरअसल गाजीपुर जिले के सैदपुर नगर पंचायत का एक कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जो घर घर जाकर हाउस टैक्स की सर्वे कर रहा था। इस व्यक्ति की रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है।

ये भी पढ़ें: Shocking :कृष्णा-भारती ने छोड़ा कपिल शर्मा शो! कॉमेडियन ने बताई ये बड़ी वजह

शनिवार को आई कोरोना मरीजों की रिपोर्ट

शनिवार को आये कोरोना मरीजों के रिपोर्ट में एक मरीज सैदपुर नगर के वार्ड 12 के इंदिरा नगर निवासी का रिपोर्ट पॉजिटिव निकला जो नगर पंचायत कर्मचारी है और हाउस टैक्स का इस समय सर्वे कर रहा था, रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया।

वार्ड नंबर 14 मे भी कर चुकां है ड्यूटी

नगर पंचायत के सभासद व अन्य कर्मियों ने बताया की इससे पहले नगर के वार्ड 14 मे भी उक्त कर्मचारी ड्यूटी कर चुका है। इस दौरान कोरोना पिड़ित कर्मचारी वार्ड नंबर चार मे भी गया था। बिना लक्षण वाले व्यक्ति की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी जगह हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। वहीं अधिसासी अधिकारी डाक्टर संतोष मिश्र ने बताया की एक सप्ताह पहले मोबाइल मेडिकल वैन आई थी। और सभी कर्मचारियों का जांच कराया गया था। जहां इनकी रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आई है। और अन्य की रिपोर्ट निगेटिव आई है। संतोष मिश्र ने बताया की उक्त कर्मी को एंबुलेंस से इलाज के लिए ले जाया गया है।

ये भी पढ़ें: सोना तस्करी मामले में NIA ने की बड़ी कार्रवाई, इन दो शख्स को किया गिरफ्तार

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भी नहीं दिखा लक्षण

सैदपुर मे मिले कोरोना पॉजिटिव मरीज जो नगर पंचायत का कर्मी हैं। जिसकी रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद भी कोरोना का कोई लक्षण दिखाई नहीं दिया।जिससे डाक्टर भी हैरान है। वहीं बिना लक्षण के मरीज मिलने से नगर वासियों में डर का माहौल है।

रिपोर्ट: रजनीश कुमार मिश्र

ये भी पढ़ें: अपराधियों की खैर नहीं, ऑपरेशन क्लीन में जुटी योगी सरकार, लिस्ट में शामिल ये नाम