×

नेपाल में मचा हंगामा: बिल्ली तलाशने के लिए लगी फोर्स, मिलेंगे हजारों रुपये

नेपाल की पूर्व चुनाव आयुक्त इला शर्मा की देसी बिल्ली हिवर बुधवार की रात गोरखपुर रेलवे स्टेशन से गायब हो गई। अब इस बिल्ली को ढूंढने के लिए जीआरपी के जवान जुटे हुए हैं।

Shreya
Published on: 12 Nov 2020 12:57 PM GMT
नेपाल में मचा हंगामा: बिल्ली तलाशने के लिए लगी फोर्स, मिलेंगे हजारों रुपये
X
नेपाल में मचा हंगामा: बिल्ली तलाशने के लिए लगी फोर्स, मिलेंगे हजारों रुपये

गोरखपुर: नेपाल की पूर्व चुनाव आयुक्त इला शर्मा की देसी बिल्ली हिवर बुधवार की रात गोरखपुर रेलवे स्टेशन से गायब हो गई। पूर्व चुनाव आयुक्त की शिकायत पर जीआरपी बिल्ली की तलाश में जुटी हुई है। खुद पूर्व चुनाव आयुक्त अपने परिवार के सदस्यों के साथ दिल्ली की यात्रा रद कर बिल्ली की तलाश कर रही हैं। बिल्ली की तलाश करने वाले को 11 हजार रुपये के इनाम का ऑफर किया गया है।

गोरखपुर रेलवे स्टेशन से गायब हुई बिल्ली

नेपाल की पूर्व चुनाव आयुक्त इला शर्मा बुधवार को काठमांडू से गोरखपुर रेलवे स्टेशन पहुंची थीं। स्टेशन से उन्हें ट्रेन पकड़ कर नई दिल्ली जाना था। इसी दौरान बिल्ली उछल कर भाग गई। परिवार के लोग बिल्ली के पीछे दौड़े लेकिन वह भाग खड़ी हुई। तभी से इला शर्मा बिल्ली की तलाश में जुटी हैं। रेलवे स्टेशन पर जगह-जगह पोस्टर लगाए गए हैं।

यह भी पढ़ें: यूपी में जारी है नामकरण की राजनीति, बनारस की तीन सड़कों का नाम बदला

क्या लिखा है पोस्टर में?

पोस्टर पर लिखा है कि बिल्ली हिवर नाम से बुलाने से सुनती है। 11 नवम्बर की रात को प्लेटफार्म नम्बर 6 से खोई है। उसके नाक पर भूरा दाग है और हरी आंखें हैं। मिलने पर सम्पर्क करें। सम्पर्क सूत्रः- 8826196674- इला/ 8420453178 सची/ 9695074337 सुरिदंर। पोस्टर पर बिल्ली को तलाशने वाले को 11 हजार रुपये इनाम का ऑफर किया गया है।

hivar cat (फोटो- सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें: दांव पर बिहार का भविष्य़ः उठ रहा सबसे बड़ा सवाल, युवा शक्ति हुई फेल

बुधवार की रात से ही बिल्ली की हो रही तलाश

गोरखपुर जीआरपी के जवान बुधवार की रात से ही बिल्ली की तलाश कर रहे हैं। पुलिस की फोर्स का जोर वर्कशाप की तरफ है। उम्मीद की जा रही है कि बिल्ली इसी वर्कशॉप में गुम है। इला शर्मा आम यात्रियों को फोटो दिखाकर बिल्ली के बारे में जानकारी चाह रही हैं।

देसी बिल्ली है हिवर

इला शर्मा का कहना है कि देसी बिल्ली है हिवर। वह वन विभाग द्वारा प्रतिबंधित नहीं है। इनाम के सवाल पर इला कहती हैं कि 11 हजार रुपये तो कम है। मेरा बस चलता तो और इनाम घोषित कर देती। लोगों को पशुओं के प्रति प्रेम को लेकर इनाम का ऑफर किया गया है।

रिपोर्ट- पूर्णिमा श्रीवास्तव

यह भी पढ़ें: इस बड़े एक्टर ने किया सुसाइड, रो पड़ा पूरा बॉलीवुड, सुशांत के साथ किया था काम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story