×

यूपी में बिछ गयीं लाशें: मौत के इस मंजर की पुलिस को पहले से थी खबर

वाराणसी जिले में शुक्रवार को उस समय हडकंप मच गया, जब एक ही परिवार के चार लोगों की मौत की जानकारी मिली। इनमें पति-पत्नी समेत दो बच्चे शामिल हैं।

Shivani Awasthi
Published on: 14 Feb 2020 5:05 AM GMT
यूपी में बिछ गयीं लाशें: मौत के इस मंजर की पुलिस को पहले से थी खबर
X

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में शुक्रवार को उस समय हडकंप मच गया, जब एक ही परिवार के चार लोगों की मौत की जानकारी मिली। इनमें पति-पत्नी समेत दो बच्चे शामिल हैं। दरअसल परिवार ने आत्महत्या की है।आत्महत्या से पहले डायल 112 पर व्यक्ति ने इस बारे में पुलिस को जानकारी भी दी। हालाँकि जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक चारों ने जान दे दी थी।

वाराणसी में परिवार ने की आत्महत्या:

मामला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का है, जहां आदमपुर के नचनी कुंआ (मुकीमगंज) में शुक्रवार को एक साथ परिवार के चार सदस्यों ने आत्महत्या कर ली। पति ने बच्चों और पत्नी की हत्या के बाद खुद फांसी लगा ली। एक कमरे में बेड पर बच्चों का शव और दूसरे कमरे में बेड पर पत्नी व बगल में फांसी पर लटका पति का शव मिला।

ये भी पढ़ें: मौत का मंजर: यहां 5 बच्चों की मौत से मचा हड़कंप, दहशत में देश

आत्महत्या से पहले पुलिस को दी जानकारी:

बता दें कि पति ये कदम उठाने से पहले पुलिस को इस बारे में सूचित कर चुका था। मरने से पहले उसने 112 नंबर पर फोन करके पुलिस को बताया कि वह परिवार सहित जान देने जा रहा है, हालाँकि जब तक पुलिस पहुंची चारों ने जान दे दी थी।

ये भी पढ़ें: अभी-अभी यूपी में भयानक हादसा: पलट गया तेज रफ़्तार कैंटर, 35 लोग घायल

घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस के साथ एसएसपी भी पहुंचे। बताया जा रहा है कि परिवार में पंखे की जाली बनाने का काम होता था। पुलिस ने जानकारी दी कि नचनी कुंआ निवासी चेतन तुलस्यान ने डायल 112 पर सूचना दी थी कि हम लोग आत्महत्या करने जा रहे हैं। अब पुलिस आत्महत्या के कारणों के पड़ताल में भी जुट गयी है

ये हैं आत्महत्या की वजह:

पुलिस के मुताबिक़, प्रथम दृष्टया में आर्थिक समस्या के कारण परिवार ने आत्महत्या की है। पुलिस ने मृतक के पिता से इस बारे में पूछताछ कर रही हैं। वहीं फॉरेंसिक विभाग की टीम भी मौके पर बुलाई गई।

ये भी पढ़ें: CAA प्रदर्शऩ: तोड़फोड़ करने पर कोर्ट का एक्शन, अब होगी ये कार्रवाई

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story