×

दबंगों ने युवक की बेरहमी से की पिटाई, जनेऊ तोड़कर फेंका, शरीर पर किया पेशाब

इस मामले में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने कहा कि इस मामले पर सीएम योगी ने अधिकारियों को कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

Newstrack
Published on: 6 Oct 2020 5:05 AM GMT
दबंगों ने युवक की बेरहमी से की पिटाई, जनेऊ तोड़कर फेंका, शरीर पर किया पेशाब
X
अनीशचंद्र द्विवेदी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही इस मामले में आगे की जांच की रही है।

लखनऊ: आज की बड़ी खबर यूपी के देवरिया जिले से आ रही है। यहां पर दबंगों ने एक शख्स को पहले तो बंदूक की नोक पर बेरहमी से मारा-पीटा। उसके बाद उसके ऊपर पेशाब किया और उसका जनेऊ भी तोड़ दिया।

उसी वक्त किसी ने इस पूरी घटना का विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पीड़ित युवक की शिकायत पर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल देवरिया जिले के रहने वाले युवक अनीशचंद्र द्विवेदी ने एक वीडियो ट्विटर पर डाल दिया। जिले के एएसपी की माने तो सदर कोतवाली के रहने वाले अनीशचंद्र का उसके पड़ोसी सतीश यादव के साथ जमीनी विवाद चल रहा है।

अनीशचंद्र ने वायरल वीडियो में दावा किया कि रविवार रात कुछ लोगों ने बंदूक की नोक पर उसकी बेरहमी से पिटाई की। उसके ऊपर पेशाब किया और उसका जनेऊ तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें…बिहार चुनाव: बदली स्थितियों से भाजपा हुई सतर्क, इस पार्टी से दूरी का लिया फैसला

एएसपी ने बताया कि अनीशचंद्र द्विवेदी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही इस मामले में आगे की जांच की रही है।

उधर इस मामले में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने कहा कि इस मामले पर सीएम योगी ने अधिकारियों को कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

ये भी पढ़ेंः कर्मचारियों पर बड़ी खबर: सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला, इनको मिलेगा फायदा

हाथरस में बड़ी साजिश का खुलासा

उधर उत्तर प्रदेश के हाथरस गैंगरेप मामले में बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है। इसके बाद एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। अब हाथरस आने-जाने वालों पर नजर रखी जा रही है। अब इस मामले में बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने मथुरा से चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह सभी हाथरस जा रहे थे। इन चारों का संबंध पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) से है। आरोप है कि हाथरस रेप केस के बहाने यूपी में जातीय हिंसा भड़काने की साजिश रच रहे थे। इन युवकों के पास से लैपटॉप व अन्य सामान बरामद किया गया है।

Crime क्राइम सीन की प्रतीकात्मक फोटो(सोशल मीडिया)

चारों के पास से मोबाइल, लैपटॉप और संदिग्ध साहित्य बरामद

दरअसल, मथुरा में गाड़ियों की चेकिंग हो रही थी। ये चारों दिल्ली नंबर प्लेट की लगी गाड़ी से जा रहे थे इसी दौरान पुलिस ने इन्हें चेकिंग प्वाइंट पर रोक लिया।

इनमें एक मल्लापुरम का रहने वाला है, तो वहीं बाकी मुजफ्फरनगर, बहराईच और रामपुर के रहने वाले हैं। पुलिस ने इन चारों के पास से मोबाइल, लैपटॉप और संदिग्ध साहित्य बरामद किया है। फिलहाल इन सभी से पुलिस पूछताछ कर रही है। हाथरस का माहौल खराब करने वालों पुलिस नजर रख रही है।

Arrest जेल में बंद कैदी की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें-ट्रंप की छुट्टी: अस्पताल से व्हाइट हाउस वापसी, अब ऐसी है हालत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story