×

सबसे दमदार यूपी पुलिस, कोरोना से जंग के बीच इन मामलों पर भी सख्त

देश मे जहां कोरोना महामारी के चलते लागू लॉकडाउन में लोग अपने घरो में कैद हैं, वहीं पुलिस प्रशासन नियमों का सख्ती से पालन कराने में जुटी हुई है। लेकिन कुछ लोग इस महामारी और प्रशासन से डरने के बजाए गलत काम करने से बाज नहीं आ रहें हैं।

Shivani Awasthi
Published on: 13 April 2020 4:43 PM GMT
सबसे दमदार यूपी पुलिस, कोरोना से जंग के बीच इन मामलों पर भी सख्त
X

गाजीपुर: देश मे जहां कोरोना महामारी के चलते लागू लॉकडाउन में लोग अपने घरो में कैद हैं, वहीं पुलिस प्रशासन नियमों का सख्ती से पालन कराने में जुटी हुई है। लेकिन कुछ लोग इस महामारी और प्रशासन से डरने के बजाए गलत काम करने से बाज नहीं आ रहें हैं। ऐसे में यूपी पुलिस के ताबड़तोड़ एक्शन से इस तरह के लोग सलाखों के पीछे क्वारंटीन किये जा रहे हैं।

गाजीपुर की बरेसर पुलिस ने पकड़ा बीस लीटर शराब

लॉकडाउन के बीच यूपी पुलिस को सफलता मिली है। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के बरेसर थाने क्षेत्र में एक व्यक्ति को ढोटारी बगीचे से 20 लीटल शराब के साथ पकड़ा गया हैं। थानाध्यक्ष संजय मिश्र ने बताया की चंद्रपति बिन्द बेचने के लिए 20 लीटर शराब लेकर जा रहा था। जिसे सूचना पर पुलिस ने धार दबोचा।

ये भी पढ़ेंः बहुत खतरनाक ये हथियार: शक्तिशाली देशों की भी कर सकता है खटिया खड़ी

ये भी पढ़ेंः कोरोना के खिलाफ सबसे एक्टिव अमित शाह, गृह मंत्रालय कर रहा 24 घंटे काम

लॉकडाउन को लेकर भ्रमण पर निकली टीम ने की कार्रवाई

इस बारे में बरेसर थानाध्यक्ष संजय मिश्र ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे, तभी सूचना मिली कि एक व्यक्ति जिसका नाम चंद्रपति बिन्द हैं, बीस लीटर शराब के साथ ढोटारी बागीचे में मौजूद हैं।

ये भी पढ़ेंः ‘पूल टेस्टिंग’ करने वाला पहला राज्य उत्तर प्रदेश, कोरोना के खिलाफ बड़ी कामयाबी

सूचना मिलते ही एसआई जितेन्द्र उपाध्याय, सुधीर शुक्ला, दिवाकर सिंह, अवधेश राणा व महिला कांस्टेबल प्रीति यादव के साथ मौके इंस्पेक्टर संजय मिश्र मौके पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

रजनीश कुमार मिश्र, बाराचवर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story