अभी-अभी दहला यूपी: जिंदा जल गए 7 लोग, तेजी से चल रहा बचाव कार्य

यूपी के गाजियाबाद जिले में भयानक हादसा हो गया। जिले के मोदीनगर इलाके में मोमबत्ती फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। इस भयानक हादसे में 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई, वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

नई दिल्ली। यूपी के गाजियाबाद जिले में भयानक हादसा हो गया। जिले के मोदीनगर इलाके में मोमबत्ती फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। इस भयानक हादसे में 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई, वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इस भीषण खूनी हादसे के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। हालाकिं घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी और एसएसपी सहित कई सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ें…. पाकिस्तान को रोको: तैयार कर रहा भयानक हथियार, सीमा पर जारी अलर्ट

आग किन कारणों से लगी

जिले के मोदीनगर में ये हादसा रविवार दोपहर के समय हुआ। फैक्ट्री में आग किन कारणों से लगी फिलहाल इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है और ये भी साफ नहीं हो पाया है कि आग जिस समय लगी, उस समय कितने लोग फैक्ट्री में थे।

ये भी पढ़ें….सबसे सनकी तानाशाह: जो करता था भारतीयों से नफरत, खाता था इंसानी गोश्त

कुछ की हालत अभी नाजुक

हालाकिं अब दमकल गाड़ी द्वारा आग बुझाई जा रही है। साथ ही घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उनमें से कुछ की हालत अभी नाजुक बताई जा रही है। जिन लोगों की मौत हो गई उनकी पहचान अभी नहीं हो पाई है, वहीं कुछ घायलों के परिजनों को खबर दे दी गई है।

मोदीनगर इलाके में फैक्ट्री में आग लगने के बाद जबरदस्त भीड़ से इलाका ढका हुआ था, जिससे पुलिस द्वारा खाली कराया जा रहा है। हादसा इतना भयानक था, कि आस-पास के लोग सदमें है। फिलहाल भीषण आग को बूझाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें….महिला पुलिस का कारनामा: बलात्कारी से मांगी लाखों की रिश्वत, अब हुआ ये हाल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।