×

पाकिस्तान को रोको: तैयार कर रहा भयानक हथियार, सीमा पर जारी अलर्ट

पाकिस्तान अपनी नापाकियत से बाज नहीं आ रहा है। आतंकियों के दम पर भारत में आतंक फैलाने की साजिशे आए दिन रचा करता है। पाकिस्तान ने सिर्फ जून के ही महीने में 418 बार नियंत्रण रेखा पर सीजफायर का उल्लंघन किया है।

Newstrack
Published on: 5 July 2020 12:28 PM GMT
पाकिस्तान को रोको: तैयार कर रहा भयानक हथियार, सीमा पर जारी अलर्ट
X

नई दिल्ली: पाकिस्तान अपनी नापाकियत से बाज नहीं आ रहा है। आतंकियों के दम पर भारत में आतंक फैलाने की साजिशे आए दिन रचा करता है। ऐसे में पाक अधिकृत कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास आतंकी अपने ठिकानों पर अब कोरोना के फिदायीन तैयार कर रहे हैं। इस बार पाकिस्तान की ये साजिश है कि कोरोना से संक्रमित आतंकियों को सीमा से घुसपैठ कराके आतंक को बढ़ाना।

ये भी पढ़ें... तबाही की बारिश: टूट के गिर गई पूरी इमारत, हर तरफ मचा हाहाकार

2500 से ज्यादा जवान संक्रमित

पाकिस्तान ने सिर्फ जून के ही महीने 418 बार नियंत्रण रेखा पर सीजफायर का उल्लंघन किया है। साथ ही पाक अधिकृत कश्मीर और गिलगित-बाल्टिस्तान में पाक सेना के 2500 से ज्यादा जवान संक्रमित हुए हैं। जिनमें से 53 की मौत हो गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पाक अधिकृत कश्मीर और गिलगित-बाल्टिस्तान बीते काफी समय से फैल रहे महामारी कोरोना वायरस संक्रमण पर वहां की सरकार रोक लगाने असफल रही और यही कारण है कि इसकी संक्रमण में वहां तैनात सेना के जवान और अधिकारी भी आ गए हैं।

पाकिस्तान में तेजी से लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस से बुरी तरह से परेशान है, जिसके खिलाफ वहां की स्थानीय जनता भी बेहद परेशान है। जिसके चलते इस महामारी को रोकने में असमर्थ रही सरकार के खिलाफ प्रदर्शन भी किया था।

ये भी पढ़ें...लालची चीन का कारनामा: इस पर कब्जे का बनाया प्लान, 250 द्वीपों पर नजर

क्वारंटीन सेंटरों में शिफ्ट किया जा रहा

स्थानीय जनता ने ये आरोप भी लगाया कि पाकिस्तान के अलग-अलग हिस्सों से कोरोना संक्रमितों को पीओके और गिलगिट-ब्लाटिस्तान में स्थापित किए गए क्वारंटीन सेंटरों में शिफ्ट किया जा रहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी पाक अधिकृत कश्मीर में स्थित आतंकी शिविरों में बड़ी तादात में कोरोना संक्रमित आतंकियों की है। आतंक की फैक्ट्री में आतंक के आका अब कोरोना फिदायीन आतंकी तैयार कर रहे हैं। पाक की सेना के अधिकारी इन सभी ठिकानों में आतंकियों को हथियारों की ट्रेनिंग देते हुए सीजफायर का उल्लंघन देने की तैयारी करा रहे हैं।

ये भी पढ़ें...बड़ी खबर: मुख्यमंत्री ने किया ‘मिशन वृक्षारोपण-2020’ का शुभारम्भ

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story