×

महिला पुलिस का कारनामा: बलात्कारी से मांगी लाखों की रिश्वत, अब हुआ ये हाल

गुजरात के अहमदाबाद में एक महिला सब- इंस्पेक्टर ने दुष्कर्म के आरोपी से 35 लाख रुपये की घुस ली। यह मामला सामने आने के बाद महिला उप निरीक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया।

Shreya
Published on: 5 July 2020 10:56 AM GMT
महिला पुलिस का कारनामा: बलात्कारी से मांगी लाखों की रिश्वत, अब हुआ ये हाल
X

अहमदाबाद: खबर गुजरात के अहमदाबाद से है, जहां पर एक महिला सब- इंस्पेक्टर ने दुष्कर्म के आरोपी से 35 लाख रुपये की घुस ली। यह मामला सामने आने के बाद महिला उप निरीक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया और इसके बाद उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से आरोपी महिला सब-इंस्पेक्टर श्वेता जड़ेजा को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: अभी नहीं होगा BSNL-MTNL का विलय, समिति ने मर्जर से पहले की ये सिफारिश

अहमदाबाद के महिला पुलिस स्टेशन की इंचार्ज थी श्वेता जड़ेजा

आरोपी महिला सब-इंस्पेक्टर श्वेता जड़ेजा अहमदाबाद के महिला पुलिस स्टेशन की इंचार्ज थी। जिस पर दुष्कर्म के आरोपी से 35 लाख रुपये की रिश्वत लेने का आरोप है। इस मामले में आरोपी महिला उप निरीक्षक के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई थी। दर्ज FIR के मुताबिक, अहमदाबाद की एक निजी कंपनी के प्रबंध निदेशक केनल शाह के खिलाफ कंपनी की दो महिला कर्मचारियों ने दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें: अवैध कब्जे का किया था विरोध, पत्रकार को कार से कुचलने की हुई कोशिश

आरोपी केनल शाह से मांगी थी 35 लाख रुपये की रिश्वत

जांच के दौरान आरोपी महिला सब-इंस्पेक्टर श्वेता जड़ेजा ने आरोपी केनल शाह से 35 लाख रुपये की रिश्वत की मांग की। साथ ही यह भी कहा कि अगर पैसे नहीं दिए तो आरोपी के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। महिला सब-इंस्पेक्टर ने केनल शाह के भाई भावेश को बुलाकर रिश्वत मांगी, जिसके बाद दोनों पक्ष 20 लाख रुपये में राजी हो गए।

यह भी पढ़ें: लालची चीन का कारनामा: इस पर कब्जे का बनाया प्लान, 250 द्वीपों पर नजर

एक अन्य मामले में 15 लाख रुपये की मांग की थी

इस रिश्वत के पैसे को महिला सब-इंस्पेक्टर के किसी पहचान वाले को पहुंचाई गई थी। इसके बाद एक और मामले में आरोपी केनल शाह से 15 लाख रुपये और लिए गए। जिस पर आरोपी के भाई भावेश ने श्वेता की शिकायत पुलिस से कर दी। जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई और पूरे मामले में गहनता से जांच कर आरोपी श्वेता जड़ेजा के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल आरोपी महिला सब-इंस्पेक्टर श्वेता जड़ेजा पुलिस हिरासत में है।

यह भी पढ़ें: योगी पहुंचे गोरखपुर: गुरु पूर्णिमा के अवसर पर करी पूजा, मंदिर में टेका मत्था

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story