×

कवि कुमार विश्वास की चोरी हुई फॉर्च्यूनर कार आठ महीने बाद मिली इस हाल में

गाजियाबाद में गाड़ियों की चोरी की घटनाएं हाल के दिनों में बढ़ गई है। चोरों ने कुमार विश्वास की कार चोरी की घटना को बीती 14 फरवरी को अंजाम दिया था। रात में कुमार विश्वास की फॉर्च्यूनर कार उनके घर के बाहर से चोरी हो गई थी। उन्होंने थाने में इसकी एफआईआर भी दर्ज कराई थी।

Newstrack
Published on: 20 Oct 2020 6:00 AM GMT
कवि कुमार विश्वास की चोरी हुई फॉर्च्यूनर कार आठ महीने बाद मिली इस हाल में
X
कार बरामदगी के मामले में सीओ अंशु जैन ने बताया कि चोर गिरोह के 4 सदस्य पकड़े गए हैं। उनकी पहचान नसीबो उर्फ नसीबुद्दीन निवासी मेरठ, कामिल उर्फ आमिर, कल्लू, काला उर्फ आरिफ के तौर पर हुई है।

गाजियाबाद: आज की बड़ी खबर कवि कुमार विश्वास को लेकर आ रही है। गाजियाबाद पुलिस ने कुमार विश्वास की चोरी हुई फॉर्च्यूनर कार को आठ महीने बाद बरामद कर लिया है।

उनकी ये कार पॉश कालोनी ‘वसुंधरा’ से चोरी हो गई थी। कुमार विश्वास ने अपनी गाड़ी चोरी की एफआईआर थाना इंदिरापुरम में दर्ज कराई गई थी।

जिसके बाद से गाजियाबाद की पुलिस उनकी कार की खोज में जुट गई थी। अब उसने गाड़ी समेत चार लोगों को पकड़ लिया है। कुमार विश्वास ने अनोखे अंदाज में खुद ही ट्वीट कर इस बारें में लोगों को जानकारी दी है। साथ ही एसएसपी गाजियाबाद का आभार जताया है।

Thief गिरफ्तार किये गये चोरों की फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…कोरोना के खिलाफ जंग में हथियार बनेगा ‘गंगाजल’, बीएचयू के वैज्ञानिकों की बड़ी तैयारी

क्या लिखा है ट्वीट में

कुमार विश्वास ने कार बरामद हो जाने के बाद अपने अनोखे अंदाज में ट्वीट करते हुए लिखा- 'चौर्यकला विशारद' श्रीमान कामिल उर्फ आमिर, मो०कल्लू उर्फ मोमीन, काला उर्फ आरिफ व नसीबो उर्फ नसीबुद्दीन द्वारा आठ माह पहले मेरे द्वार पर प्रदर्शित चौर्यकौशल पर @Uppolice के खोजी-प्रयास भारी पड़े! अनेक वाहनों के साथ-साथ यह रथ भी बरामद करने के लिए @ipsnaithani व उनकी टीम का आभार।



यह भी पढ़ें…भारत-चीन के बीच समझौता! LAC पर सैनिकों की तैनाती पर रोक, सुधरेंगे हालात

कब हुई थी ये घटना

यहां बता दें कि चोरों ने कार चोरी की घटना को बीती 14 फरवरी को अंजाम दिया था। रात में कुमार विश्वास की फॉर्च्यूनर कार उनके घर के बाहर से चोरी हो गई थी। उन्होंने थाने में इसकी एफआईआर भी दर्ज कराई थी।

अब इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को पकड़कर एक कार चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। कार बरामदगी के मामले में सीओ अंशु जैन ने बताया कि चोर गिरोह के 4 सदस्य पकड़े गए हैं। उनकी पहचान नसीबो उर्फ नसीबुद्दीन निवासी मेरठ, कामिल उर्फ आमिर, कल्लू, काला उर्फ आरिफ के तौर पर हुई है।

पुलिस ने बताया कि कुमार विश्वास की कार 14-15 फरवरी की रात पॉश कालोनी के अंदर से चोरी हो गई थी। जिसे थाना इंदिरापुरम पुलिस ने बरामद कर लिया है। इनके पास से कुमार विश्वास की कार समेत दो फॉर्च्यूनर और एक स्विफ्ट कार मिली है। साथ ही दो तमंचे, कारतूस, डाई मशीन और कार चुराने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले उपकरण भी जब्त किए हैं।

Prisoner जेल की प्रतीकात्मक फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…भारत ने नेपाल की अक्ल लगाई ठिकाने, गलती करने के बाद अब पछतावे का कर रहा दिखावा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story