×

ये बनी हैं अमनमणि की दूसरी बीवी, जिनके नाम का गुदवाया है टैटू

गोरखपुर में सोनौली रोड स्थित एक होटल में दोनों ने सात फेरे लिए। इस खुशी के मौके पर विधायक के पिता और यूपी सरकार के पूर्व मंत्री अमर मणि त्रिपाठी शामिल नहीं हो सके।

Rahul Joy
Published on: 30 Jun 2020 12:15 PM GMT
amar mani tripathi
X
amar mani tripathi

गोरखपुर। यूपी के महाराजगंज के नौतनवां विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक अमन मणि त्रिपाठी मंगलवार को ओशिन पांडेय के साथ वैवाहिक बंधन में बंध गए। गोरखपुर में सोनौली रोड स्थित एक होटल में दोनों ने सात फेरे लिए। इस खुशी के मौके पर विधायक के पिता और यूपी सरकार के पूर्व मंत्री अमर मणि त्रिपाठी शामिल नहीं हो सके। अमर मणि और उनकी पत्नी मधुमणि कवियत्री मधुमिता शुक्ला हत्याकांड में आजीवन सजा काट रहे हैं।

लॉकडाउन के चलते निर्दलीय विधायक की शादी बेहद सादगी से संपन्न हुआ। मंगलवार को दिन में हुई शादी में उनके बेहद करीबी ही पहुंचे थे। जयमाल के समय उनके चाचा अजीत मणि त्रिपाठी, सोनौली नगर पंचायत के चेयरमैन प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी, नौतनवा नगर पालिका के चेयरमैन गुड्डू खान आदि मौजूद रहे। इस वीआईपी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। अमन ने अपने हाथ पर पत्नी ओशिन के नाम का टैटू लगवाया है। इसे प्रदर्शित करते हुए तस्वीरें साझा की हैं।

बैन से चीन को तगड़ा झटका: होगा भारी नुकसान, जानें किस ऐप के कितने यूजर्स

पहली पत्नी की हत्या में हो रही है सीबीआई जांच

अमनमणि त्रिपाठी ने सारा नाम की प्रेमिका से बिना परिवार की रजामंदी के पांच साल पहले आर्य मंदिर में शादी की थी। विवाह की तस्वीरों के सामने आने के बाद परिवार को काफी विवाद हुआ था। बाद में एक दुर्घटना में पत्नी की मौत हो गई। आश्चर्यजनक यह था कि दुर्घटनाग्रस्त कार में अमन मणि भी बैठे थे, लेकिन उन्हें खरोच तक नहीं आई। इस मामले अमन हत्यारोपी हैं। सीबीआई मामले की जांच कर रही है। बीते दिनों लॉकडाउन में उत्तराखंड पहुंचे अमनमणि को लेकर भी काफी विवाद हुआ था। उन्होंने दावा किया था कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता के ब्रह्मभोज में शामिल होने के लिए जा रहे थे। पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया था।

किसानों को एक क्लिक पर मिलेगी सब जानकारी, लॉन्च हुआ ये ऐप

2017 में बने थे पहली बार विधायक

अमनमणि त्रिपाठी जेल में रहते हुए 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में जीत हासिल की थी। उनकी दो बहनों ने प्रचार की कमान संभाली थी, जिसके बाद वह चिरपरिचित प्रतिद्धंदी कौशल कुमार सिंह उर्फ मुन्ना सिंह को पटखनी देने में कामयाब हुए थे। जीत में अमन ने भाजपा के पक्ष में एमएलसी चुनाव में वोट दिया था। जिससे माना जा सकता है कि उनका भाजपा को समर्थन है।

रिपोर्टर- पूर्णिमा श्रीवास्तव, गोरखपुर

कोरोना का कहरः यूपी के मुख्य सचिव का दफ्तर हुआ 48 घंटे के लिए सीज

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story