Bulandshahr News: गुलावठी में दिन दहाड़े मुठभेड़, 10000 का इनामी गौकश हुआ लंगड़ा

Bulandshahr News: पुलिस ने कहा- हनीफ शातिर किस्म का गौकश है। उसके खिलाफ गोवध अधिनियम, एनडीपीएस एक्ट और शस्त्र अधिनियम के तहत कुल 11 मुकदमे दर्ज हैं।

Sandeep Tayal
Published on: 2 April 2023 11:12 PM GMT
Bulandshahr News: गुलावठी में दिन दहाड़े मुठभेड़, 10000 का इनामी गौकश हुआ लंगड़ा
X
बुलंदशहर की गुलावठी पुलिस गौकाश हनीफ के साथ मुठभेड़ पैर में लगी गोली- (Photo- Newstrack)

Bulandshahr News: बुलंदशहर। जनपद की गुलावठी पुलिस और शातिर इनामी गौकाश हनीफ से दिन दहाड़े मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान 10000 का इनामी बदमाश हनीफ पैर में गोली लगने से लंगड़ा हो गया। पुलिस ने हनीफ के कब्जे से अवैध तमंचा व कारतूस आदि बरामद किए हैं। गुलावठी के इनामी बदमाश हनीफ उर्फ निप्पन के खिलाफ 11 मामले दर्ज हैं।

जनपद के गुलावठी कोतवाली पुलिस को रविवार को दोपहर बाद सूचना मिली थी कि ग्राम हुसैनपुर मार्ग पर एक स्कूल के पीछे गैंगस्टर में वांछित पुरस्कार घोषित अपराधी कहीं जाने की फिराक में खड़ा है। बस फिर क्या था इस गुलावठी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह, उपनिरीक्षक रवि कुमार, इकराम अली कांस्टेबल मोहित मलिक, कुशल तेवतिया, नरेन्द्र, माइकल बैसला, संदीप, इन्द्रजीत आदि टीम के साथ मौके पर पहुंचे और इनामी बदमाश हनीफ उर्फ निप्पन की घेराबंदी शुरू कर दी। सिकंदराबाद के सीओ विजय प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस को देख शातिर गौकश हनीफ ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस टीम ने आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग की, जिसमें 1 गोली हनीफ के पैर में जा लगी और वह घायल हो गया। घायल बदमाश को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया। गुलावठी कोतवाली पुलिस ने हनीफ उर्फ निप्पन पुत्र हबीब निवासी मोहल्ला घोडे़ वाला पीर खाँ कस्बा व थाना गुलावठी जनपद बुलन्दशहर के कब्जे से अवैध तमंचा कारतूस भी बरामद किए हैं।

लोग बोले.. योगीराज में बदमाशों की खैर नहीं

बुलंदशहर के कस्बा गुलावठी में दिनदहाड़े पुलिस मुठभेड़ से इलाके में सनसनी फैल गई। गोलियों की आवाज से आस पास काम कर रहे लोग भी सकते में आ गए, लेकिन मौके पर पहुंचकर लोगों ने मुठभेड़ का वाक्य देखा, तो यही कहते नजर आए की योगीराज में बदमाशों की खैर नहीं, बदमाशों का यही आलम होना चाहिए।

दर्ज हैं 11 मामले

सीओ सिकंदराबाद विजय प्रताप सिंह ने बताया कि हनीफ उर्फ निप्पन पुत्र हबीब निवासी मोहल्ला घोडे़ वाला पीर खाँ कस्बा व थाना गुलावठी जनपद बुलन्दशहर शातिर किस्म का गौकश है। हनीफ के खिलाफ गोवध अधिनियम, एनडीपीएस एक्ट और शस्त्र अधिनियम के तहत कुल 11 मुकदमे दर्ज हैं।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story