×

Hardoi News: रिश्ते हुए कलंकित, भाई ने भाई को मारा चाकू, हुई दर्दनाक मौत

Hardoi News: नशेबाजी के बीच सगे भाइयों के बीच झगड़ा हो गया। नतीजतन छोटे भाई ने बड़े भाई के ऊपर चाकू से वार करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। इस तरह की सनसनीख़ेज़ वारदात शनिवार की देर रात शहर के मोहल्ला सराय थोक पूर्वी में होना बताई गई है।

Pulkit Sharma
Published on: 11 Jun 2023 2:03 PM GMT
Hardoi News: रिश्ते हुए कलंकित, भाई ने भाई को मारा चाकू, हुई दर्दनाक मौत
X
भाई ने भाई को मारा चाकू, हुई दर्दनाक मौत: Photo- Social Media

Hardoi News: नशेबाजी के बीच सगे भाइयों के बीच झगड़ा हो गया। नतीजतन छोटे भाई ने बड़े भाई के ऊपर चाकू से वार करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। इस तरह की सनसनीख़ेज़ वारदात शनिवार की देर रात शहर के मोहल्ला सराय थोक पूर्वी में होना बताई गई है। पुलिस सारे मामले की गहराई से जांच-पड़ताल कर रही है। रविवार को दिनभर आरोपित को तलाशने के लिए पुलिस टीमें प्रयास करते रहीं। बताया गया है कि मोहल्ला सराय थोक पूर्वी निवासी उदित नारायण सिंह के पांच बेटे ओमप्रकाश सिंह, महेंद्र सिंह, रावेन्द्र सिंह, शिवकुमार सिंह और राजेश सिंह है। शिवकुमार सिंह मोटर मैकेनिक है, जबकि राजेश सब्ज़ी बेचने का काम करता है। इन दोनों की शादी नहीं हुई थी।

शराब के नशे में पहुँचे थे घर

बीती रात में दोनों भाई शराब के नशे में घर पहुंचें, जहां उन दोनों के बीच किसी बात पर कहासुनी होने लगी, बात इतनी आगे बढ़ गई कि राजेश ने घर में रखा चाकू उठाया और शिवकुमार के ऊपर वार कर दिया। गुस्से में उसने कई वार किए। कोई कुछ समझ पाता, इससे पहले शिवकुमार ने दम तोड़ दिया। सुबह होते ही सारे मोहल्ले में हड़कंप मच गया। वहां पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया है। साथ ही फरार बताए जा रहे हत्यारोपी राजेश की तलाश की जा रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उसे पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है, जल्द ही आरोपित सलाखों के पीछे होगा।

बदलते बयानों से उलझी पुलिस

शिवकुमार की बहन पूनम जोकि दिल्ली में रहती हैं, अभी एक माह पहले घर आई हुई है। उसने पहले हत्या करने की बात कही थी, उसके बाद उसके बयान बदल गए, बोली कि अचानक गिरने से कोई नुकीली चीज़ लग गई। शिवकुमार की मौत को हादसा बताने वाली उसकी बहन पूनम फिलहाल हत्या से इंकार भी नहीं कर रही है। उसके बदलते बयानों से पुलिस भी उलझी हुई है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story