×

Hardoi News: सरकारी कर्मचारी के कार्यालय में जाम छलकाते वीडियो वायरल, निबन्ध कार्यालय में तैनात है कर्मचारी

Hardoi News: संडीला में भी कुछ ऐसे ही मामला वायरल वीडियो में दिख रहे सरकारी मुलाजिम का सामने आया था जिसके बाद उनका तबादला जनपद के ही सवायजपुर कर दिया गया था।

Pulkit Sharma
Published on: 27 Aug 2023 6:44 AM GMT
Hardoi News: सरकारी कर्मचारी के कार्यालय में जाम छलकाते वीडियो वायरल, निबन्ध कार्यालय में तैनात है कर्मचारी
X
Government Employee Spilling Jam in Office, Hardoi

Hardoi News: वायरल वीडियो में दिख रहे इन साहब को कोई समझाए कि साहब यह कोई मयखाना नहीं यह तो सरकारी कार्यालय है। जनपद में तैनात एक सरकारी मुलाजिम का कार्यालय में बैठकर शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साहब बड़े ही ठाठ से कुर्सी पर बैठ हाथ में शराब का गिलास और कान पर फोन लगाए किसी से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहे सरकारी मुलाजिम बड़े की ठाठ से कुर्सी पर बैठकर कार्यालय में जाम छलकाते वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है। वीडियो में जहां जनाब जाम छलका रहें है वही सरकारी रजिस्टर कंप्यूटर सिस्टम आदि रखा हुआ है।

जानकारी मिली कि वायरल वीडियो में दिख रहे सरकारी मुलाजिम का कोई पहले या नया मामला नहीं है। पहले भी यह अपनी इन्हीं हरकतों की वजह से काफी सुर्खियों में रह चुके हैं। संडीला में भी कुछ ऐसे ही मामला वायरल वीडियो में दिख रहे सरकारी मुलाजिम का सामने आया था जिसके बाद उनका तबादला जनपद के ही सवायजपुर कर दिया गया था।

वायरल वीडियो की जाँच के बाद होगी कार्यवाही

सोशल मीडिया पर सरकारी मुलाजिम के कार्यालय में बैठकर जाम छलकाने का वीडियो जनपद के सवायजपुर तहसील के निबंधन कार्यालय का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहे सरकारी मुलाजिम का नाम कपूर सिंह है। कपूर सिंह सवायजपुर तहसील के निबंधन कार्यालय के अंदर बिना किसी भय के साथ हाथ में शराब का गिलास और कान में फोन लगाकर जाम के मजे लेते नजर आ रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जनपद में किसी सरकारी मुलाजिम के कार्यालय में शराब पीने का यह कोई नया मामला सामने नहीं आया है। इससे पहले भी कई वीडियो सरकारी कार्यालय में शराब पीने के सामने आ चुके हैं।

सवायजपुर तहसील के निबंधन कार्यालय में तैनात कपूर सिंह का भी यह कोई नया मामला नहीं है। कपूर सिंह इससे पहले संडीला में तैनात थे यहां भी अपनी इन्हीं हरकतों की वजह से लगातार उनकी शिकायतें होती रहती थी जिसके चलते जिला प्रशासन ने इनका तबादला सवायजपुर तहसील में कर दिया लेकिन आदत साहब की नहीं छुटी। यहां भी वह सरकारी कार्यालय में जाम छलकाने से बाज नहीं आये। इस विषय पर जब उपनिबंधन अधिकारी नेहा सिंह से बात की गई तो पहले उन्होंने वायरल हुए वीडियो की जानकारी न होने की बात कही लेकिन बाद में फिर उन्होंने कहा कि यदि कोई वीडियो वायरल हो रहा है तो मामले की जांच कराकर आवश्यक विधिक कार्यवाही संबंधित कर्मचारियों के विरुद्ध की जाएगी।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story