×

Hardoi News: रामगंगा नदी में डूबे दो चचेरे भाई , ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Hardoi News: बकरी चराने गए दो चचेरे भाई रामगंगा नदी में डूब गए, मामले का पता चलते ही वहां हड़कंप मच गया।

Pulkit Sharma
Published on: 17 Jun 2023 5:19 PM GMT
Hardoi News: रामगंगा नदी में डूबे दो चचेरे भाई , ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
X
Pic Credit - Newstrack

Hardoi News: बकरी चराने गए दो चचेरे भाई रामगंगा नदी में डूब गए। इसका पता चलते ही वहां हड़कंप मच गया। एसडीएम सवायजपुर के अलावा हरपालपुर थाने की पुलिस टीम के साथ सवायजपुर व अरवल की पुलिस टीम जुटी हुई है। वहीं तीन घंटे बीतने के बाद भी गोताखोर नहीं पहुंच सके थे। इसलिए पुलिस नाव की मदद से आपरेशन रेस्क्यू चला रही है।

बकरी चराने गए थे युवक

बताया गया है कि अरवल थाने के बारी गांव निवासी गेंदालाल का 11 वर्षीय पुत्र अंशु, बटेश्वर का 14 वर्षीय पुत्र अर्जुन व जवाहर का 15 वर्षीय पुत्र बलवीर तीनों चचेरे भाई हैं। शनिवार को तीनों किशोर बकरियां चराने के लिए रामगंगा नदी के किनारे गए हुए थे। जिसमें अंशु और अर्जुन नदी में नहाने लगे। अचानक गहरे पानी में चले जाने से दोनों चचेरे भाई नदी में डूब गए। नदी के बाहर खड़े बलवीर ने नदी में डूब रहे दोनों किशोरों को बचाने का प्रयास किया। लेकिन कामयाब नहीं हो सका। उसने भाग कर तुरंत घर में सूचना दी।

नहीं मिले गोताखोर काफी देर से पहुंची पुलिस

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मामले की जानकारी अरवल पुलिस को दी। सूचना के करीब ढाई घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नदी में डूबे बच्चों की तलाश के प्रयास शुरू कर दिए। हालांकि गोताखोर न मिलने के कारण रेस्क्यू में देरी हो रही थी। मौके पर पहुंचे एसडीएम सवायजपुर अभिषेक सिंह, नायब तहसीलदार राजेश कुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षक हरपालपुर संदीप कुमार सिंह ग्रामीणों की मदद से आपरेशन रेस्क्यू शुरू कर दिया था।

क्या बोले एसएचओ

एसएचओ अरवल श्यामू कनौजिया ने बताया कन्नौज जनपद से गोताखोरों को बुलाया गया है। नदी में डूबे बच्चों की स्थानीय लोगों की मदद से तलाश की जा रही है। बता दें अंशु चार भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। वहीं अर्जुन चार भाई चार बहनों में तीसरे नंबर का था। हादसे के बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। देर शाम तक नदी में डूबे बच्चों का कोई सुराग नहीं लग सका था।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story