×

Hardoi News: पत्नी को विदा कराने गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Hardoi News: पत्नी से अक्सर होता था अखिलेश का झगड़ा, रात में सोया तो फिर सुबह उठ नहीं पाया, पुलिस मामले की जांच में जुटी।

Pulkit Sharma
Published on: 16 Aug 2023 2:03 PM GMT (Updated on: 16 Aug 2023 2:41 PM GMT)
Hardoi News: पत्नी को विदा कराने गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
X
मृतक की फाइल फोटो: Photo- Newstrack

Hardoi News: अपनी पत्नी को विदा कराने के लिए ससुराल पहुंचे पति की वहीं संदिग्ध हालत में मौत हो गई। बुधवार की सुबह उसका शव कमरे के अंदर पड़ा हुआ मिला। परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस हर एक पहलू से जांच कर रही है।

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

जानकारी के मुताबिक बघौली थाने के कटका गांव निवासी हरीशचंद्र के 26 वर्षीय पुत्र अखिलेश की शादी पड़ोसी गांव महरी निवासी तुलसीराम की पुत्री सुनीता के साथ हुई थी। सुनीता अपने मायके में थी। अखिलेश उसे विदा कराने के लिए ससुराल पहुंचा। बताया गया है कि आखिलेश ने रात में सब लोगों के साथ बैठ कर खाना खाया और उसके बाद बातचीत भी की। देर रात होने पर सभी अपने-अपने ठिकानों पर जा कर सो गए। अखिलेश कमरे में सो रहा था। बुधवार की सुबह जब अखिलेश को आवाज दी गई तो उसका कोई जवाब नहीं मिला, इस पर कमरे में देखा गया तो वहां उसका शव पड़ा हुआ था। इसका पता होते ही वहां कोहराम मच गया। इस बारे में पिता हरीशचंद्र का आरोप है कि उसके बेटे की हत्या की गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए हर एक पहलू से जांच करनी शुरू कर दी है। एसएचओ ज्ञानेश दुबे का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कैसे गायब हो गया सिम?

अखिलेश के मोबाइल का सिम कार्ड उससे गायब है। सिम के गायब होने से तमाम सवाल खड़े हो रहें हैं। कहा जा रहा है कि उसमें जरूर कुछ ऐसे राज होंगे, जो फास करने के लिए काफी हैं। बताया गया कि अखिलेश ने अपने मोबाइल से कुछ ऐसी बातें की होंगी जो उसके ससुराल वालों के खिलाफ होंगी। क्यों कि बताते हैं कि अखिलेश और उसकी पत्नी के बीच अक्सर झड़प हुआ करती थी, हो सकता हो मंगलवार को कुछ ज्यादा ही हो गई होगा, जो इस नतीजे तक पहुंची।

फोरेंसिक टीम ने शुरू की जाँच-

बघौली थाने के महरी गांव में युवक की संदिग्ध मौत की सच्चाई जानने के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। जिस कमरें में शव पड़ा हुआ था, वहां की छानबीन की गई। अखिलेश कब और क्यों आया?, उसने क्या किया? उसके पास कौन-कौन था? फोरेंसिक टीम इसी तरह के अनसुलझे सवालों को सुलझाने में जुटी हुई है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story