×

हाथरस पर सख्त योगी: अब गुनाहगारों को मिलेगा ऐसा दंड, बनेगा भविष्य का उदाहरण

हाथरस कांड को लेकर विपक्ष की ओर से किए जा रहे हमलों के बीच आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जोरदार जवाब देते हुए कहा कि गुनाहगारों को ऐसा दंड दिया जाएगा जो भविष्य का उदाहरण बनेगा।

Shreya
Published on: 2 Oct 2020 10:51 AM GMT
हाथरस पर सख्त योगी: अब गुनाहगारों को मिलेगा ऐसा दंड, बनेगा भविष्य का उदाहरण
X
हाथरस पर सख्त योगी: अब गुनाहगारों को मिलेगा ऐसा दंड, बनेगा भविष्य का उदाहरण

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए कांड पर राज्य सरकार पर हमलावर विपक्ष के हमले का आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जोरदार जवाब देते हुए कहा कि गुनाहगारों को ऐसा दंड दिया जाएगा जो भविष्य का उदाहरण बनेगा। हाथरस में विपक्षी दलों की तरफ से लगातार घटनास्थल पर पहुंचने के सिलसिले के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की यह बात काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

ऐसा विचार रखने वालों का होगा समूल नाश

योगी ने यह बात ट्विट कर कही। इसके अलावा योगी यहीं पर नहीं रूके उन्होंने कहा कि यूपी में माताओं बहनों के सम्मान स्वाभिमान को क्षति पहुंचाने का विचार मात्र पहुंचाने रखने वालों का समूल नाश सुनिश्चित है। उन्होंने विश्वास दिलाते हुए कहा कि हमारी सरकार माताओं बहनों की सुरक्षा व विकास के लिए संकल्पबद्व है। यह हमारा संकल्प है और वचन भी है।



यह भी पढ़ें: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने पीएम से की मांग, किया विरोध प्रदर्शन का आह्वान

गैंगरेप पीड़िता के परिवार को सहायता राशि देने का कर चुके हैं ऐलान

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार को 25 लाख की सहायता राशि देने का ऐलान कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने पीड़िता के परिवार के एक सदस्य को नौकरी परिवार को एक घर भी आवंटित करने की बात कही है। जबकि हाथरस केस में जांच के लिए एसआईटी का गठन हो गया है।

यह भी पढ़ें: डॉन की पत्नी कविता: सीवान में तोड़ा शहाबुद्दीन का ‘तिलस्म’, हिल उठा था बिहार

मामले के जांच के लिए गठित हुए तीन सदस्यीय एसआईटी टीम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद गृह सचिव भगवान स्वरूप की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय एसआईटी टीम मामले की जांच कर रही है। एसआईटी में दलित और महिला अधिकारी भी शामिल हैं। इन दिनों एसआईटी की टीम हाथरस के उस गांव में डेरा जमाए हुए है। एसआईटी की टीम को एक सप्ताह के अन्दर सूबे के मुख्यमंत्री योगी को अपनी रिपोर्ट देनी है।

यह भी पढ़ें: स्कूलों की फीस माफ: सरकार के ऐलान से खुशी की लहर, जानें इन राज्यों में हाल

नोटों वाले RJD नेता: गाड़ी में भरे 74 लाख, अब आगे-आगे ये और पीछे-पीछे पुलिस

तबाही का जलजला: ये झीलें बनी लाखों की मौत की वजह, महाप्रलय के संकेत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story