×

हाथरस पीड़ित परिवार से मार-पीट, किया गया घर में कैद, पुलिस ने छीने फोन

हाथरस पीड़िता के भाई ने पुलिस की बर्बरता की कहानी बताते हुए कहा कि हमारे परिवार को डराया धमकाया जा रहा है। परिवार वाले मीडिया से बात करना चाहते हैं लेकिन किसी को निकलने नहीं दिया जा रहा है। 

Shreya
Published on: 2 Oct 2020 9:36 AM GMT
हाथरस पीड़ित परिवार से मार-पीट, किया गया घर में कैद, पुलिस ने छीने फोन
X
हाथरस पीड़ित परिवार से मार-पीट, किया गया घर में कैद, पुलिस ने छीने फोन

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस में हैवानियत का शिकार हुई पीड़िता ने 29 सितंबर को अपना दम तोड़ दिया। जिसके बाद पहले तो परिवार की सहमति के बिना पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया गया और उसके बाद जिलाधिकारी ने परिवार को धमकाने और दबाव डालने की कोशिश की। पीड़िता का परिवार इस वक्त दहशत में जी रहा है। पुलिस ने पीड़िता के घर की घेराबंदी कर रखी है। किसी को घर से निकलने नहीं दिया जा रहा है।

भाई ने बताई पुलिस की बर्बरता की कहानी

इस बीच जब आज उसका एक भाई पुलिसकर्मियों की नजरों से बचते हुए गांव के बाहर आया तो उसने पुलिस की बर्बरता की कहानी बताई। पीड़िता के भाई ने बताया कि हमारे परिवार को डराया धमकाया जा रहा है। भाई ने बताया कि कल डीएम ने उसके ताऊ की छाती पर लात मारी थी। जिसके चलते वो बेहोश हो गए थे। उसका कहना था कि परिवार वाले मीडिया से बात करना चाहते हैं लेकिन किसी को निकलने नहीं दिया जा रहा है।

Hathras Gangrape परिवार के साथ बदसलूकी (फोटो- सोशल मीडिया)

कमरे में परिवार को किया गया बंद

जब मीडियाकर्मियों से बात करते वक्त पुलिसवालों की नजर पीड़िता के भाई पर पड़ी तो वो खेत के रास्त डरते हुए घर की ओर चला गया। उसने कहा कि कुछ नहीं हो रहा है। फोन ले लिया गया। किसी को भी निकलने नहीं दिया जा रहा है। उसने बताया कि घरवालों ने मीडिया को बुलाकर लाने को कहा है, वो बात करना चाहते हैं। मैं छिपकर यहां आया हूं। भाई के मुताबिक, उसके ताऊ भी आने वाले थे। कल DM ने ताऊ को लात मारी थी, जिसके चलते वह बेहोश हो गए थे। फिर उन्हें कमरे में बंद कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: लगेगा 1000 का जुर्माना: नियम का उल्लंघन पड़ेगा भारी, सरकार के सख्त आदेश

जिलाधिकारी पर परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

बता दें कि गैंगरेप पीड़िता के परिजनों ने जिलाधिकारी पर धमकाने और दबाव डालने के गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़ित परिवार के मुताबिक मामले को रफा-दफा करने के लिए प्रशासन की ओर से दबाव भी डाला जा रहा है। इसके साथ ही लोगों की आवाजाही रोकने के लिए पीड़िता के गांव को कंटेनमेंट जोन घोषित करने की भी तैयारी है।

dm hathrash gang rape जिलाधिकारी प्रवीण कुमार (फोटो- सोशल मीडिया)

डीएन ने परिवार को दी धमकी

इस बीच डीएम का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे पीड़ित परिवार को धमकी देते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में डीएम प्रवीण कुमार पूरे परिवार से कह रहे हैं की मीडिया वाले तो एक-दो दिन दिखेंगे और फिर चले जाएंगे मगर प्रशासन के लोगों को यही रहना है। डीएम पीड़ित परिवार से यह भी कह रहे हैं कि मीडिया वाले तो चले जाएंगे मगर हम आपके साथ खड़े हैं। ऐसे में अब आपकी इच्छा है कि आपको अपना बयान बदलना है या नहीं।

यह भी पढ़ें: हनीमून बना खतरनाक: पत्नी ने बताई सच्चाई, पति पर लगाए गंभीर आरोप

पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग

बता दें कि हाथरस में इस वक्त माहौल काफी गहमगहमी वाला हो गया है। हाथरस गैंगरेप पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए पूरा देश एक बार फिर सड़कों पर उतरा है। जगह-जगह विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। लोग हड़ताल पर चले गए हैं। इन सबका केवल एक मकसद है पीड़िता को न्याय दिलाना। लोग प्रदर्शन कर दोषियों के लिए कड़ी- से -कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: तबाही का जलजला: ये झीलें बनी लाखों की मौत की वजह, महाप्रलय के संकेत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story