×

हाथरस की बिटिया: 'मां चिंता न करना, तुरंत लौटूंगी', अस्पताल में खैरियत पूछती रही

हाथरस कांड में हैवानों ने 19 साल की बेटी पर ऐसी बुरी नजर डाली कि पूरा परिवार ही बिखर गया। पीड़िता का मां को विश्वास नहीं हो रहा है कि उनकी बेटी इस दुनिया नहीं है। मां का ऐसा नसीब कि अपने जिगर के टुकड़े को गले लगाकर जीभरकर रो भी नहीं पाई।

Newstrack
Published on: 30 Sep 2020 3:06 PM GMT
हाथरस की बिटिया: मां चिंता न करना, तुरंत लौटूंगी, अस्पताल में खैरियत पूछती रही
X
पीड़िता का मां को विश्वास नहीं हो रहा है कि उनकी बेटी इस दुनिया नहीं है। मां का ऐसा नसीब कि अपने जिगर के टुकड़े को गले लगाकर जीभरकर रो भी नहीं पाई।

लखनऊ: हाथरस कांड में हैवानों ने 19 साल की बेटी पर ऐसी बुरी नजर डाली कि पूरा परिवार ही बिखर गया। पीड़िता का मां को विश्वास नहीं हो रहा है कि उनकी बेटी इस दुनिया नहीं है। मां का ऐसा नसीब कि अपने जिगर के टुकड़े को गले लगाकर जीभरकर रो भी नहीं पाई। मां का रो रोकर बुरा हाल है।

बेटी की मौत की गम में रोत-रोते बेसुध हो चुकी पीड़िता की मां का कहना है कि रात को ऐसी स्थिति हो गई थी कि वो अपनी बेटी को अपने घर से आखिरी बार विदा भी नहीं पाई। उन्होंने कहा कि उनकी ये आरजू हमेशा उनके कलेजे में कसक बनकर रहेगी।

मां की थी दुलारी बेटी

परिजनों से बातचीत करने के बाद जानकारी सामने आई है कि पीड़िता बेहद सीधी-सादी और एक सामान्य लड़की थी, उसका अपनी मां और छोटे भाई से गहरा लगाव था। उसकी बहनें ही उसकी दोस्त थीं।

यह भी पढ़ें...बाबरी मस्जिद विध्वंस केस : एफआईआर से बरी होने तक का सफ़र

''मां से कहिएगा तुरंत आ रही हूं''

पीड़िता को अपने घर की इतनी फिक्र थी कि वो अस्पताल में बिस्तर पर जब मौत से लड़ रही थी तो भी अपने परिवार और मां का हाल पूछती रहती थी। पीड़िता के साथ अस्पताल में रहने वाली उसकी भाभी का कहना है कि वह अपनी मां का जिक्र कर कहा करती थी कि मां से कहिए कि वो चिंता नहीं करेगी, मैं तुरंत घर लौटूंगी।

Hathras Victim

यह भी पढ़ें...हाथरस कांड पर आक्रोश: इंसाफ के लिए सड़कों पर उतरी सपा, लोगों में भयानक गुस्सा

14 सितंबर की है घटना

गौरतलब है कि हाथरस जिले के चंदपा थानाक्षेत्र में 14 सितंबर की सुबह 19 साल की पीड़िता के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई थी। हैवानियत के कई दिन बाद पीड़िता को होश आया था। लड़की का पहले अलीगढ़ में इलाज किया। जब उसकी हालत बिगड़ती चली गई तो उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। 29 सितंबर को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान लड़की जिंदगी की जंग हार गई और उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें...हाथरस पर बड़ी घोषणा: सीएम योगी ने की आर्थिक मदद, पीड़िता के पिता से हुई बात

''बेटी को छेड़ता रहता था संदीप''

पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपियों की बुरी नजर उसकी बेटी पर थी। पीड़िता की मां ने बताया कि ये लड़के मेरी बेटी को छेड़ा करते थे। संदीप उसके साथ बदतमीजी करता था। मेरी बेटी सुंदर थी। मां ने आगे कहा कि हम लोगों ने एक बार संदीप के परिजनों से इसकी शिकायत भी की थी, लेकिन उन्होंने हमारी एक न सुनी और हमें वापस लौटा दिया। पीड़िता के परिवार ने आरोपियों के लिए सख्त से सख्त सजा की मांग की है। मुख्यमंत्री ने योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को बच्ची के पिता से बात की है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story