×

हाथरस कांड के चारों आरोपियों ने जेल से लिखा पत्र: पूरी बात पढ़कर कांप जाएगी रूह

संदीप ने लिखा है कि मैंने आज तक पीड़िता को कभी हाथ तक नहीं लगाया दुष्कर्म की बात तो दूर की बात है। पत्र में ये भी लिखा है कि इस मामले में हम चारों लोग एकदम बेकसूर हैं।

Newstrack
Published on: 8 Oct 2020 5:14 AM GMT
हाथरस कांड के चारों आरोपियों ने जेल से लिखा पत्र: पूरी बात पढ़कर कांप जाएगी रूह
X
पुलिस अधीक्षक को लिखे इस पत्र में संदीप ने कहा कि पीड़िता के साथ मेरी दोस्ती भर थी।  इसलिए कभी-कभी उससे फोन पर बात भी कर लिया करता था।

लखनऊ: यूपी के हाथरस में कथित गैंगरप की सच्चाई धीरे-धीरे करके लोगों के सामने आने लगी है। अभी तक की पुलिस की जांच में दुष्कर्म जैसी कोई बात सामने नहीं आई है। ये मामला अब सीबीआई के पास पहुंच चुका है। सीबीआई अब इस मामले को देख रही है।

उधर दलित लड़की के साथ कथित दुष्कर्म और फिर उसकी हत्या करने के आरोप में चारों युवक जेल में बंद हैं। चारों आरोपियों ने जेल के अंदर से ही पुलिस अधीक्षक (एसपी) को पत्र लिखा है।

जिसमें उन्होंने कहा कि वह बेगुनाह हैं। कथित दुष्कर्म के मुख्य आरोपी संदीप ने पत्र में दावा किया है कि ये पूरा मामला ऑनर किलिंग का है।

Hathras हाथरस कांड के बारे में मीडिया से बात करते पीड़िता के परिजन(फोटो:सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें: टिकट कटने पर विधायक को लगा शॉक, बोलते-बोलते ही गिर पड़े, आ गया हार्ट अटैक

लड़की के घरवालों को हमारी दोस्ती नहीं थी पसंद: संदीप

उसकी पीड़िता के साथ केवल दोस्ती भर थी, जिससे लड़की का परिवार नाराज रहता था। इसलिए उसे गलत तरीके से फंसाया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक को लिखे इस पत्र में संदीप ने कहा कि पीड़िता के साथ मेरी दोस्ती भर थी। इसलिए कभी-कभी उससे फोन पर बात भी कर लिया करता था।

ये बात उसके घर वालों को अच्छी नहीं लगती थी। घटना के दिन पीड़िता ने मुझे मिलने के लिए खेत में बुलाया था, जब मैं वहां गया तो पीड़िता के साथ उसकी मां और भाई पहले से वहां पर मौजूद थे।

Letter जेल के अंदर से चारों आरोपियों द्वारा पुलिस अधीक्षक को लिखा गया पत्र

संदीप ने ये भी कहा कि जब मैं उससे मिलने के लिए खेत में पहुंचा तो उसने वहां पर मुझसे वापस अपने घर लौट जाने के लिए बोला। तब मैं अपने घर आ गया और अपने पिता के साथ पशुओं को पानी पिला रहा था, उसी समय मुझें जानकारी मिली कि पीड़िता की मां और उसके भाई ने उसे मारा-पीटा है।

Gangrape गैंगरेप की प्रतीकात्मक फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें: कोरोना के प्रति ट्रंप लापरवाह, राष्ट्रपति के पोस्ट पर फेसबुक और ट्विटर ने लिया ऐक्शन

लड़की को कभी हाथ तक नहीं लगाया, दुष्कर्म तो दूर की बात है: संदीप

उसे बुरी तरह से चोटें आई थी। इसी की वजह से बाद में उसकी जान चली गई। आगे संदीप ने ये भी लिखा है कि मैंने आज तक पीड़िता को कभी हाथ तक नहीं लगाया दुष्कर्म की बात तो दूर की बात है।

पत्र में ये भी लिखा है कि इस मामले में हम लोग एकदम बेकसूर हैं। मेरे रिश्तेदार रवि और शमू को भी फर्जी केस में फंसाया जा रहा है। लवकुश का नाम भी डाला गया है। उसका भी इस पूरे मामले से कुछ भी लेना देना नहीं है। हम चारों निर्दोष हैं और पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करते हैं।

हाथरस जेल अधीक्षक ने चिट्ठी लिखे जाने की बात को माना है। हालांकि, अभी तक उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी की सीक्रेट शादी: पति करते हैं ये काम, जानिए उनकी दिलचस्प बातें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story