हाथरस भगदड़: पंडित केशव देव गौतम ने भोले बाबा को गिरफ्तार कर जेल भेजने, CBI जांच की मांग की

Aligarh News: उन्होंने कहा, जिस सभा में सैकड़ों लोगों की जान गई उस बाबा को हिंदू धर्म से नहीं जोड़ें। इसके अनुयायी हर धर्म के थे। इसके कारण असली साधु संत बदनाम हो रहे हैं।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 6 July 2024 4:54 AM GMT (Updated on: 6 July 2024 8:16 AM GMT)
X

पंडित केशव देव गौतम ने भोले बाबा को गिरफ्तार कर जेल भेजने   (photo: social media )

Aligarh News: राष्ट्रीय अध्यक्ष भारतीय हिंदू राष्ट्र सेना एवं भ्रष्टाचार विरोधी सेना अलीगढ़ पंडित केशव देव गौतम ने राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से मांग की है कि सूरज पाल उर्फ स्वयंभू भोले बाबा को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए और हाथरस मामले की सीबीआई और ईडी से जांच कराई जाए। उन्होंने कहा, जिस सभा में सैकड़ों लोगों की जान गई उस बाबा को हिंदू धर्म से नहीं जोड़ें। इसके अनुयायी हर धर्म के थे, इसके कारण असली साधु संत बदनाम हो रहे हैं।

उन्होंने कहा, यह सफ़ेद कोट-पैंट, टाई पहनता था, यह जूता पहनकर प्रवचन देता था, हिंदू धर्म में ऐसा कहां होता है। उन्होंने कहा, इस बाबा को कितने वेद पुराण का ज्ञान है। यह किस परंपरा से है। इसके गुरु कौन हैं। यह अपनी सभाओं में पानी देकर लोगों पर ढोंग करता था। इसके अंदर हिंदू साधु संतों वाले कोई गुण नहीं हैं।राज्य सरकार को इस बाबा को तत्काल गिरफ्तार करना चाहिए। यह सब जानकारी आने के बाद इसे साधु संत और बाबा बताना भी पाप ही है। इसके ढोंग के कारण सैकड़ों लोगों की जान चली गई।

ये भी पढ़ें- Hathras Stampede: हाथरस हादसे पर पहली बार बोला बाबा... घटना से दुखी हूं, दोषी बख्शे नहीं जाएंगे

प्राप्त जानकारी के अनुसार हाथरस मामले पर जो लोग बार बार सत्संग बोल रहे हैं। वे जान लें की सत्संग भगवान का होता है। हाथरस में जो बाबा था। वो भगवान को नहीं मानता वो मानवता स्वयंभू का पुजारी है। इसलिए कृपया अपने मित्रो को बताइए की हाथरस में भगवान का नही इंसान का सत्संग चल रहा था। यह हमारे हिन्दू देवी देवताओं को बदनाम करने की साजिश है।

ये भी पढ़ें- Hathras Stampede: मायावती ने की भोले बाबा पर कार्रवाई की मांग, अंधविश्वास से दूर रहने की अपील

पंडित केशव देव गौतम ने कहा, इसका प्रचलित नाम नारायण साकार विश्व हरी उर्फ भोले बाबा है जबकि इसका असली नाम सूरज पाल है। यह पुलिस विभाग में सिपाही था। भ्रष्टाचार में सस्पेंड हुआ उसके बाद स्वयंभू स्वांग रचने वाला व्यापारी ठग भोले बाबा बन गया। इसको हिंदू भगवा से चिढ़ है। यह भगवा या श्वेत वस्त्र नहीं पहनता सूट बूट पहनता है।

ये भी पढ़ें- Hathras Stampede: अखिलेश यादव का सरकार पर हमला, बोले- छोटी-मोटी गिरफ्तारियां दिखाकर झाड़ रहे पल्ला

फिर सत्संग कैसा?

उनका कहना है जो भगवान की पूजा नहीं करता, भगवान को नहीं मानता फिर सत्संग कैसा? इसे हिन्दू बाबा क्यों बताया जा रहा है? क्या हिंदू संतों को बदनाम करना है। मैं इसकी घोर निंदा करता हूं हैं और सरकार से मांग करता हूं कि ऐसे पाखंडी ढोंगी वाले सूट बूट में अपने को बाबा बताकर भोली भाली गरीब जनता को लूटने के लिए जमात इकट्ठी करने वाले सूरज पाल उर्फ भोले बाबा को तत्काल गिरफ्तार कर जेल में डाला जाए। साथ ही उसकी सभी पाप से कमाई गई संपत्ति को सरकार जप्त कर उन गरीबों के परिजनों में बांटे जो इसके द्वारा बुलाई गई जमात में आ करके मृत्यु के काल में समा गए। इसके कारण उनकी जान चली गई। उन परिवारों की मदद की जाए इसकी संपत्ति जप्त की जाए।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story