×

काशी में नशेबाजों पर हंटरः बीच सड़क जाम छलकाना पड़ा भारी, दर्ज हुआ मुकदमा

लबे सड़क पर मयखाना बनाने वाले चार रईसजादों का कप्तान अमित पाठक ने न सिर्फ इलाज किया बल्कि इसके लिए जिम्मेदार नदेसर चौकी प्रभारी अशोक कुमार व नगर निगम चौकी प्रभारी रामनरेश यादव को लाइन हाजिर भी कर दिया। लिहाजा, कप्तान के इस कार्यवाई से पूरे शहर के पियक्कड़ों के साथ ही पुलिस महकमें में हड़कम्प मचा हुआ है। 

Monika
Published on: 26 Oct 2020 4:43 PM GMT
काशी में नशेबाजों पर हंटरः बीच सड़क जाम छलकाना पड़ा भारी, दर्ज हुआ मुकदमा
X
बीच सड़क बीयल पीना पड़ा भारी, कप्तान अमित पाठक ने दर्ज कराया मुकदमा

वाराणसी। लबे सड़क पर मयखाना बनाने वाले चार रईसजादों का कप्तान अमित पाठक ने न सिर्फ इलाज किया बल्कि इसके लिए जिम्मेदार नदेसर चौकी प्रभारी अशोक कुमार व नगर निगम चौकी प्रभारी रामनरेश यादव को लाइन हाजिर भी कर दिया। लिहाजा, कप्तान के इस कार्यवाई से पूरे शहर के पियक्कड़ों के साथ ही पुलिस महकमें में हड़कम्प मचा हुआ है।

क्या है मामला ?

दरसल, रविवार की शाम कप्तान अमित पाठक का काफिला नदेसर के पास से गुजर रहा था। तभी कप्तान की नजर चार युवकों पर पड़ी जो लबे सड़क पर ही बियर पी रहे थे। कप्तान गाड़ी रुकवार सीधे युवकों के पास पहुँचे और उनका नाम पता पूछकर चारों युवकों पर मुकदमा दर्ज कराने का आदेश दिया।

बीच सड़क बीयल पीना पड़ा भारी

नपे चौकी प्रभारी

कप्तान ने चारों युवकों पर न सिर्फ मुकदमा दर्ज कराया बल्कि इसके लिए जिम्मेदार स्थानीय नदेसर चौकी प्रभारी अशोक कुमार व नगर निगम चौकी प्रभारी रामनरेश यादव को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर भी कर दिया। कप्तान ने शराब के दुकानों का भी निरीक्षण किया। आबकारी विभाग को भी इस तरह की लापरवाही करने वाले दुकानों का लाइसेंस रद्द करने के निर्देश दिए।

ये भी देखें: नेहा कक्कड़ के बाद अब आदित्य की शादी, डेट हुई फिक्स, यहां लेंगे 7 फेरे…

बीच सड़क बीयल पीना पड़ा भारी

सीओ व थाना प्रभारियों को दी चेतावनी

कप्तान अमित पाठक ने शहर के सभी सीओ व थाना प्रभारियों को हिदायत देते हुए कहा कि भविष्य में इस तरह की लापरवाही सामने आने पर न सिर्फ चौकी प्रभारी नपेंगे बल्कि सीओ व थाना प्रभारी पर भी गाज गिर सकती है।

आशुतोष सिंह

ये भी देखें: इलाज का नया तरीका: अब कोरोना का ऐसे होगा ट्रीटमेंट, लिया गया बड़ा फैसला

ये भी देखें: मिथुन के बेटे पर FIR: पहले किया रेप, फिर कराया अबॉर्शन…

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story