अभी-अभी दिग्गज नेता की हत्या से पार्टी में मचा हड़कंप, बेरहमी से रेता गला

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने कमलेश तिवारी की उनके कार्यालय में ही हत्या कर दी। मिली जानकारी मुताबिक हमलावर भगवा कपड़े पहने हुए थे और हाथ में मिठाई का डिब्बा लेकर कार्यालय पहुंचे थे।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने कमलेश तिवारी की उनके कार्यालय में ही हत्या कर दी। मिली जानकारी मुताबिक हमलावर भगवा कपड़े पहने हुए थे और हाथ में मिठाई का डिब्बा लेकर उनके कार्यालय पहुंचे थे।

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी से बातचीत के दौरान मिठाई के डिब्बा में छिपाकर लाए असलहे और चाकू से अचानक उन पर हमला बोल दिया। हमला करने के बाद बदमाश फरार हो गए।

यह भी पढ़ें…ऐसे संगीन आरोप! जिससे पूर्व क्रिकेटर और पत्नी फंसे मुसीबत में, ये है पूरा मामला

हमले में गंभीर रूप से घायल कमलेश तिवारी को आननफानन में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर, पुलिस हमलावारों की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें…रिलायंस ने बनाया सबसे बड़ा रिकॉर्ड, इसके सामने सरकार भी रह गई पीछे

उधर, कमलेश तिवारी हत्याकांड से लोगों में आक्रोश फ़ैल गया। कमलेश के समर्थकों ने शुरू किया खुर्शेद बाग़ कालोनी में प्रदर्शन। दुकानें बंद कर शुरू हुआ प्रदर्शन। बड़ी संख्या में पुलिस बल व पीएसी तैनात की गई है।

कमलेश को फोन कर नाका थाना क्षेत्र के खुर्शेदबाग कालोनी स्थित कार्यालय बदमाश आए थे। पुलिस फोन की डिटेल निकालने के साथ ही सर्विलांस की मदद से आरोपी की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें…गांगुली की ताजपोशी पर CAB करेगा ऐसा आयोजन, ये दिग्गज खिलाड़ी रहेंगे मौजूद

बताया जा रहा है कि दो ने पहले चाय पी फिर मिठाई के डिब्बे से कट्टा निकालकर फायर किया। डिब्बे में चाकू भी लेकर आने की बात कही जा रही है। एक ने गला रेता और दूसरे ने गोली मारी। उन्हें गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर भर्ती कराया गया था।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App