×

लंबी-लंबी लाइनें: शराब की दुकानें खुलते ही उमड़ पड़ा हुजूम, देखें ये तस्वीरें

शराब के शौकीन सभी दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग बनाते हुए लंबी-लंबी कतारों में खड़े होकर शराब लेने की प्रतीक्षा कर शराब ले रहे हैं।

Aradhya Tripathi
Published on: 4 May 2020 7:27 AM GMT
लंबी-लंबी लाइनें: शराब की दुकानें खुलते ही उमड़ पड़ा हुजूम, देखें ये तस्वीरें
X

गोरखपुर: गोरखपुर में जिलाधिकारी के विजेंद्र पांडियन द्वारा आज 10 बजे से 4 बजे तक शराब की दुकानें खुलने का आदेश मिलने के बाद शराब की दुकानों पर भीड़ लगने लगी। जनता कर्फ्यू के दिन से अब तक बंद पड़ी देशी एवं विदेशी शराब की दुकानें खुल गईं हैं। शराब के शौकीन सभी दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग बनाते हुए लंबी-लंबी कतारों में खड़े होकर शराब लेने की प्रतीक्षा कर शराब ले रहे हैं।

दुकान खुलते ही टूट पड़े लोग

दूकान खुलने से पहले ही भीड़ जमा हो गई। कोई एक बोतल शराब ले रहा है तो कोई एक पेटी शराब लेकर जा रहा है। शराब के पीछे लोग इस कदर दीवाने हैं जैसे महीनों से शेर भूखा रहता है। शिकार देखने के बाद शेर शिकारी के तरफ दौड़ पड़ता है

ये भी पढ़ें- शराब की ऐसी दीवानगी, सुबह से ही दुकानों के बाहर लगीं लंबी कतारें

उसी तरह शराब की दुकान खुलने के बाद शराब पीने वाले शराब की दुकान पर टूट पड़े हैं। लेकिन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मौके की नजाकत को समझते हुए हर दुकानों पर पुलिस की व्यवस्था पहले से कर रखी थी इसलिए किसी दुकान पर अव्यवस्था नहीं फैलने पाई है।

जगह-जगह लगी लंबी लाइनें

ये भी पढ़ें- शराबियों का ऐसा जुनून, न कभी देख होगा और न कभी सुन होगा आपने

कोतवाली थाना क्षेत्र राज टॉकीज के सामने थाना प्रभारी कोतवाली जयदीप वर्मा सोशल डिस्टेंसिंग बनवाकर शराब बिक्री करवा रहे थे। यहां पर लगभग 100 मीटर तक लंबी लाइन लगी रही। इसी तरह देसी शराब की दुकान इंद्रलोक के आगे अपनी लाइनों का प्रतीक्षा कर देसी शराब लोग ले रहे थे।

ये भी पढ़ें- ऐसा नशा शराब का: देख आपके भी उड़ जाएंगे होश, उड़ रही धज्जियां

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर विधायक अमनमणि के खिलाफ FIR दर्ज

गोलघर कचहरी चौराहे पर अंग्रेजी शराब व बियर की दुकान पर सोशल डिस्टेंसिंग बनाते हुए शराब खरीद रहे थे। अगर किसी को शराब के अलावा कुछ और खरीदने के लिए लंबी-लंबी लाइनों में खड़ा होकर समान लेने को कहा जाता है तो संभवतः कोई इतनी लंबी लाइन लगाकर प्रतीक्षा नहीं करता।

गौरव त्रिपाठी

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story