×

पत्नी की बेवफाई से आहत पति ने की आत्महत्या, बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल

पुलिस ने बताया था कि घर के सभी लोगों के बेहोश होने के बाद आरोपी पत्‍नी प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाती थी। जब उसकी एक दिन पोल खुल गई तो नाराज होकर उसने पति के प्राइवेट पार्ट पर फिनायल डाल दिया था। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है

Newstrack
Published on: 10 Oct 2020 4:59 PM GMT
पत्नी की बेवफाई से आहत पति ने की आत्महत्या, बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल
X
उत्‍तर प्रदेश के मेरठ से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शख्स ने पत्नी की बेवफाई से आहत होकर आत्महत्या कर लिया है।

मेरठ: उत्‍तर प्रदेश के मेरठ से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शख्स ने पत्नी की बेवफाई से आहत होकर आत्महत्या कर लिया है। दरअसल पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति के प्राइवेट पार्ट पर फिनायल डाल दिया था। कुछ दिनों पहले ही ये मामला सामने आया था।

आरोपी पत्‍नी का प्रेमी डॉक्‍टर है। पत्नी को आशिक डॉक्‍टर के साथ रंगरलियां मनाते हुए पकड़ा गया था। पत्‍नी की हरकत से पति के प्राइवेट पार्ट पर घाव हो गए। पति ने अनजाने में वह इसे त्‍वचा रोग समझकर डॉक्‍टरों से इलाज करवाता रहा है। अपनी पत्नी की बेवफाई से आहत पति ने शनिवार को खुदकुशी कर ली। मानसिक रूप से परेशान इस शख्‍स का शव उस कारखाने में फंदे से लटका पाया गया, जहां वह काम करता था। अब पिता की मौत हो जाने के बाद तीनों मासूम बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है।

युवक ने अपनी पत्‍नी के खिलाफ केस दर्ज कराया था। इस मामले में पत्‍नी अपने प्रेमी के साथ जेल में बंद है। पुलिस ने तीनों बेटियों से भी सवाल-जवाब किए थे। बच्‍चों ने पुलिस को बताया कि उनके घर पर एक जानने वाले डॉक्‍टर अंकल आते थे। उन्होंने बताया है कि वह अपने साथ कुछ खाने के लिए लाते थे, जिसे खाकर घर के सभी लोग बेहोश हो जाते थे।

Suicide

ये भी पढ़ें...भीमा कोरेगांव हिंसा को लेकर झारखंड में राजनीति, स्टेन स्वामी के पक्ष में सरकार

पुलिस ने बताया था कि घर के सभी लोगों के बेहोश होने के बाद आरोपी पत्‍नी प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाती थी। जब उसकी एक दिन पोल खुल गई तो नाराज होकर उसने पति के प्राइवेट पार्ट पर फिनायल डाल दिया था। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें...स्कूलों पर बड़ा आदेश: योगी सरकार ने जारी की नई तारीख, इस दिन से शुरू होगी पढ़ाई

जेल में बंद है प्रेमी के साथ पत्नी

इससे पहले, गुरु नानक नगर में रहने वाले युवक ने पुलिस से शिकायत की थी। युवक ने शिकायत में कहा था कि काफी समय से उसकी पत्नी परिवार को नशीली चीजें खिलाकर प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाती है। युवक ने अपनी बीवी के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने महिला को उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें...साधुओं की कब्रगाह बनता जा रहा है पश्चिम यूपी, भगवाधारियों पर खतरा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story