×

मोहब्बत में मिली मौत, अवैध संबंध ने ले ली आशिक की जान

जनपद बांदा अतर्रा कस्बे में गुरुवार को प्रेमिका से मिलने पहुंचे आशिक को तमंचे से प्रेमिका के पति सहित परिजनों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल की हालत नाजूक होने के कारण जिला अस्पताल से डाक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया। घटना से मोहल्ले में दहशत का माहौल है।

Dharmendra kumar
Published on: 22 Aug 2019 1:48 PM GMT
मोहब्बत में मिली मौत, अवैध संबंध ने ले ली आशिक की जान
X

लखनऊ: जनपद बांदा अतर्रा कस्बे में गुरुवार को प्रेमिका से मिलने पहुंचे आशिक को तमंचे से प्रेमिका के पति सहित परिजनों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल की हालत नाजूक होने के कारण जिला अस्पताल से डाक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया। घटना से मोहल्ले में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें...आ गया चिदंबरम पर फैसला, अब लालू जैसा होगा इनका भी हाल

पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि अतर्रा नगर के नंदकिशोर श्रीवास की पत्नी विद्या उससे अलग दो पुत्र व एक पुत्री के साथ अकेले रहती है। विद्या की लड़की की शादी छह माह पूर्व फतेहपुर जनपद के गांव भगराज रमैया निवासी निशू पुत्र राजकुमार के साथ हुई थी। उसका पहले से पथरौड़ी शिवरामपुर चित्रकूट निवासी संजय श्रीवास (24) से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिनों पूर्व लड़की मायके आई हुई थी, जिससे मिलने प्रेमी संजय श्रीवास बुधवार की रात अतर्रा पहुंचा।

यह भी पढ़ें...घोटाले ही घोटाले: चिदंबरम के बाप हैं कांग्रेस के ये दिग्गज नेता

इस बीच प्रेमिका से मिलने की जानकारी उसके पति निशू को हो गई। उसने 315 बोर के तमंचे से उसे गोली मार दी, जिससे प्रेमी लहूलुहान होकर वहीं गिरकर तड़पने लगा।

यह भी पढ़ें...बेटी की हत्यारन पर CBI को विश्वास, चिदंबरम पर नहीं: कांग्रेस

सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने मौके से 315 बोर का तमंचा, 3 जिंदा कारतूस व एक खोखा बरामद किया। एक पत्र भी बरामद हुआ है जिसे संजय श्रीवास का सुसाइड नोट बताया जा रहा है। घटना कि जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस पहुंच कर पत्र की जांच की जा रही है। अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story