×

पति बना हैवान: देख हर कोई कांप उठा इससे, इलाके में फैली सनसनी

पत्नी की हत्या करने के बाद पति मौके से फरार हो गया। पत्नी की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

Newstrack
Published on: 18 July 2020 8:39 AM GMT
पति बना हैवान: देख हर कोई कांप उठा इससे, इलाके में फैली सनसनी
X

कासगंज: सदर कोतवाली के अंतर्गत मौहल्ला बडडूनगर में किराए के मकान में रह रहे पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद पति मौके से फरार हो गया। पत्नी की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

मौत का कहर: अब तक 44 की गई जान, 56 संक्रमित मरीज पाए

आए दिन होते रहते थे झगड़े

ढोलना थाना इलाके के कस्बा बिलराम निवासी खालिद पिछले तीन माह पूर्व अपनी पत्नी के साथ कासगंज आया था। वह कासगंज के मोहल्ला बडडूनगर में एक किराए के मकान में रहने लगा। खालिद अपने बच्चों को बिलराम छोड़कर कासगंज रह रहा था। पड़ोसियों के अनुसार दोनो पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होता था। पत्नी वापस बिलराम स्थित अपने बच्चों के साथ रहने की कहती थी।

फंसी योगी सरकार: विपक्षी पार्टियों ने जमकर घेरा, एक के बाद एक उठाए मुद्दे

खून से लथपथ मिला शव

शुक्रवार-शनिवार की रात दोनो पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। शनिवार की सुबह जब पड़ोस के लोग पानी भरने के लिए समीप के हैंडपम्प पर पहुंचे तो उन्होंने मकान में खालिद की पत्नी गुड़िया की छत-बिछत शव देखा। खून से लथपथ शव को देख मौहल्ले में सनसनी फैल गई। सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर कासगंज सदर कोतवाली पुलिस पहुँची।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस के अनुसार महिला की धारदार हथियार से हत्या की गई है। खालिद कासगंज में रहकर ठेले पर चप्पल बेचता है। पत्नी की हत्या करने के बाद पति मौके से फरार हो गया। पुलिस ने सनकी हत्यारे की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है।

रिपोर्टर- फैसल अख्तर, कासगंज

अयोध्या को अरबों तोहफे: PM मोदी के हाथों होगा पूजन, सालों बाद आई ये घड़ी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story