दहेज नहीं मिला तो पति ने की पत्नी के साथ ये घिनौनी हरकत, जानकर हो जाएंगे दंग

दहेज न मिलने की वजह से एक शख्स ने ऐसा कदम उठाया जो शर्मसार करने वाला है। यह सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले का है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी से दहेज की मांग कर रहा था।

नई दिल्ली: दहेज न मिलने की वजह से एक शख्स ने ऐसा कदम उठाया जो शर्मसार करने वाला है। यह सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले का है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी से दहेज की मांग कर रहा था। जब उसे लगा कि इससे काम नहीं चलने वाला तो उसने पैसे कमाने के लिए ऐसा तरीका अपनाया जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे।

आरोपी को पूरा दहेज न मिला तो उसे पत्नी का मोबाइल नंबर और उसकी फोटो को अश्लील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इतना ही नहीं उसने फेसबुक पोस्ट पर पत्नी का मोबाइल नंबर भी दिया। शख्स ने उसका नंबर गलत काम के लिए संपर्क करने के लिए लोगों को दे दिया।

यह भी पढ़ें…मजदूरों पर राजनीतिः बदहाली का सवाल उठा सपा ने सरकारी तंत्र को घेरा

जबसे यह मामला सामने आया जिल में सनसनी फैली हुई है। सोशल मीडिया में नंबर और तस्वीर वायरल होने के बाद पत्नी के पास कई तरह कॉल आने लगे। इससे परेशान होकर पत्नी नेअपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें…गुनहगार नं 2ः अब कांग्रेस के ये नेता अजय लल्लू का अपराध दोहराने की तैयारी में

पुलिस ने इस पूरे मामले की फेसबुक आईडी पर दिए गए नंबर और अश्लील कंटेंट को लेकर जांच की। मामले के खुलासे के बाद आरोपी पति के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे आईटी एक्ट के तहत अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें…डरा चीनः भारत की तैयारी से आया दबाव में, कहा सीमा पर हालात काबू में

आजमगढ़ के एसपी प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने जानकारी दी कि आरोपी पुनीत कुमार ने अपनी पत्नी के ही फेसबुक पर जाकर उसका कांटेक्ट नंबर और अश्लील फोटो लगाकर पत्नी से कांटेक्ट करने के लिए बोलता था। इन हरकतों से महिला इतनी परेशान हुई कि उसने पुलिस में शिकायत की और केस दर्ज कराया।