×

आधी रात मोहल्ले में तड़तड़ाई गोलियां, मौके पर ही पिता-पुत्र की मौत

लाॅकडाउन मे एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। रात के अंधेरे मे गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरे गांव मे सनसनी फैल गई।

Ashiki
Published on: 25 May 2020 6:33 AM GMT
आधी रात मोहल्ले में तड़तड़ाई गोलियां, मौके पर ही पिता-पुत्र की मौत
X

शाहजहांपुर: लाॅकडाउन मे एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। रात के अंधेरे मे गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरे गांव मे सनसनी फैल गई। महज बाईक और कार की टक्कर होने के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि कार सवार ने बाईक सवार युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। विवाद को खत्म कराने आए युवक के पिता को भी हत्यारों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

गांव मे दहशत का माहौल

डबल मर्डर से गांव मे दहशत फैल गई। दोहरे हत्याकांड की खबर पुलिस को मिलते ही हङकंप मच गया। आनन-फानन मे पुलिस ने मौके पर पहुचकर घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा जहां दोनो की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस जांच की बात कर रही है। हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

ये भी पढ़ें: भारत ने फिर तोड़ा अपना रिकॉर्ड, महाराष्ट्र में आंकड़ा 50 हजार पार

कार और बाईक के टकराने पर बढ़ा विवाद

घटना थाना सदर बाजार के चिनौर गांव की है। यहां देर रात 17 वर्षिय आकाश बाईक से अपने घर लौट रहा था। तभी उसके घर के पास ही किसी कार से उसकी बाईक की टक्कर हो गई। हालांकि उस वक्त दोनो के बीच काफी विवाद हुआ और कार सवार युवकों ने आकाश को पीट दिया। इसी बीच खबर मिलते ही आकाश का पिता कैलाश बेटे को बचाने पहुचा तो विवाद और बढ़ गया। तभी युवक के घर की कुछ महिलाएँ भी मौके पर पहुचकर कार सवार लोगों के पैर पकड़कर माफी भी मांगने लगी।

लेकिन कार सवार लोगों ने उनकी एक न सुनी। हालांकि गांव के कुछ लोग ने दोनो मे समझौता कराने की कोशिश की। लेकिन समझौते के दौरान विवाद फिर बढ़ गया। बताया जा रहा है कि कार मे सवार गांव का ही एक वकील है। जिसने पिता और पुत्र को गोली मार दी। गोली दोनो के पेट मे लगी। आनन-फानन मे दोनो घायलों को मेडिकल कालेज लाया गया। लेकिन डाक्टरों ने दोनों को ही मृत घोषित कर दिया। बाप बेटे की मौत की जब परिजनों को मिली तो परिवार मे कोहराम मच गया। फिलहाल पुलिस जल्द आरोपियों को पकड़ने की बात कर रही है।

ये भी पढ़ें: BJP सरकार ने मजदूरों के साथ की ज्यादती, श्रम-रोजगार विरोधी: राम गोविंद चौधरी

गिड़गिड़ाती रहीं महिलायें

मृतक आकाश के परिवार के परिजनों के मुताबिक महज कार से बाईक टकरा गई थी। महिलाओं ने बताया कि बेटे को बचाने के लिए हम लोगों ने कार सवार लोगों के पैर भी छुए थे। लेकिन वह पत्थर दिल थे वह नही माने। पहले बेटे के गोली मारी। उसके बाद बाप के भी गोली मार दी।

एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी का कहना है कि बाईक और कार से एक्सीडेंट के बाद विवाद बढ़ जाने के बाद पिता और पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: श्रमिक स्पेशल ट्रेन से यात्रा कर रही महिला ने दिया बच्चे को जन्म, पिता ने दिया ये नाम

आपको बता दें कि लाॅक डाउन मे वैसे तो पुलिस की मुस्तैदी काफी दिखने लगी थी। लेकिन पिछले कुछ दिनों मे शाहजहांपुर मे गोली की घटनाओं ने पुलिस की पोल खोलकर रख दी है। पहले पुवायां थाना क्षेत्र मे चुनावी रंजिश मे प्रधान पति के देवर की गोली मारकर हत्या की गई। उसके बाद बेखौफ दबगों ने प्रधान के लाठी-डंडे से हमला किया। घटना सीसीटीवी मे कैद हो गई। अब बाप बेटे की हत्या ने पुलिस पर कार्यशैली पर सवालिया निशान खङे कर दिये है।

ये भी पढ़ें: अभी और बढ़ेगी गर्मी, इस तारीख से मौसम लेगा करवट, यहां होगी झमाझम बारिश

Ashiki

Ashiki

Next Story