×

Video: वाराणसी का ये दारोगा थाने के अंदर आरोपियों को देता है नॉनस्टॉप गालियां

वाराणसी से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें बड़ागांव थाना परिसर में एक दारोगा आरोपियों को उनके परिजनों के सामने ही गाली देते हुए दिखाई दे रहा है।

Aditya Mishra
Published on: 28 Jun 2019 2:44 PM GMT
Video: वाराणसी का ये दारोगा थाने के अंदर आरोपियों को देता है नॉनस्टॉप गालियां
X

वाराणसी: वाराणसी से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें बड़ागांव थाना परिसर में एक दारोगा आरोपियों को उनके परिजनों के सामने ही गाली देते हुए दिखाई दे रहा है।

दारोगा का नाम लक्ष्मण शर्मा बताया जा रहा है। लक्ष्मण शर्मा वर्दी के रौब में कुछ इस कदर डूबे थे कि उन्होंने मर्यादा की सभी सीमाएं लांघ ली। दारोगा 20 सेकेंड तक नॉनस्टॉप गालियां देता रहा।

थाने के अंदर आरोपियों को दे रहा था गालियां

पिछले दिनों शराब पीने के आरोप में दारोगा लक्षमण शर्मा कुछ युवकों को पकड़कर थाने लाया था। आरोप है कि दारोगा थाना परिसर में आरोपियों के परिजनों को गाली देने लगे।

वो लगातार मां-बहन की भद्दी-भद्दी गालियां दे रहा था। बताया जा रहा है कि दारोगा के इसी व्यवहार से नाखुश होकर आरोपियों ने दारोगा पर हमला किया था।

ये भी पढ़ें...वाराणसी पुलिस के शिकंजे में एक और ‘सॉल्वर गैंग’, चार गिरफ्तार

[video width="352" height="640" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2019/06/WhatsApp-Video-2019-06-28-at-12.58.58-AM.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...लखनऊ-वाराणसी रूट पर जल्द चलेंगी इलेक्ट्रिक इंजन से रेलगाड़ियां

एसपी ने मामले का संज्ञान

एसपी ग्रामीण मार्तण्ड सिंह ने इस मामले को संज्ञान में लिया है। उन्होंने इस मामले की जांच सीओ बड़ागांव अर्जुन सिंह को सौंपी है। उन्होंने कहाँ है कि जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद कार्यवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें...वाराणसी जेल में छापेमारी से हड़कंप, DM और SSP ने खंगाली खूंखार बंदियों की बैरक

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story