×

Kanpur News: अतीक कांड के बाद इरफान सोलंकी की बढ़ी सुरक्षा, मीडिया पर रोक के साथ पेशी

Kanpur News: अतीक व अशरफ को मारने के लिए हत्यारे मीडिया कर्मी बनकर आ गए थे। जिसके बाद ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर दोनों को मार दिया गया था। जिसके बाद से मुख्यमंत्री ने अपने सभी मंत्रियों के पास मीडियाकर्मियों के जाने पर रोक लगा दी थी।

Anup Panday
Published on: 17 April 2023 12:54 PM GMT
Kanpur News: अतीक कांड के बाद इरफान सोलंकी की बढ़ी सुरक्षा, मीडिया पर रोक के साथ पेशी
X
पुसिल सुरक्षा के बीच विधायक इरफान सोलंकी (फोटो: न्यूज नेटवर्क)

Kanpur News: अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद विधायक इरफान सोलंकी का परिवार दहशत में आ गया है। सोमवार को इरफान की पेशी कानपुर कचहरी में होनी है। इसके लिए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। इरफान सोलंकी और उसका परिवार महाराजगंज से कड़ी सुरक्षा, पुलिस के काफिले के बीच कानपुर लाया गया है।

महिला के प्लाट में आगजनी के मामले में महाराजगंज जेल में बंद विधायक इरफान सोलंकी को कानपुर कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया है। कानपुर कचहरी में पुलिस आलाधिकारियों के साथ भारी फोर्स तैनात है। पीएसी को भी लगा दिया गया है।

मीडिया के आगे आने पर लगी रोक
अतीक व अशरफ को मारने के लिए हत्यारे मीडिया कर्मी बनकर आ गए थे। जिसके बाद ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर दोनों को मार दिया गया था। जिसके बाद से मुख्यमंत्री ने अपने सभी मंत्रियों के पास मीडियाकर्मियों के जाने पर रोक लगा दी थी। सोमवार को इरफान की पेशी के समय भी मीडियाकर्मियों के आगे जाने पर पुलिस ने रोक लगा दी। पुलिस ने घेरा बनाकर इरफान सोलंकी को उसके बीच से कोर्ट के अंदर दाखिल कराया। महिला कांस्टेबल्स की तैनाती भी की गई थी। मीडियाकर्मियों का हुजूम इरफान सोलंकी को कवरेज करने वहां मौजूद था, हालांकि पुलिस ने उन्हें निर्धारित स्थान से एक कदम भी आगे नहीं जाने दिया।

अतीक मामले में बोलने से किया मना
महाराजगंज जेल से कानपुर कोर्ट पेशी के लिए जब इरफान सोलंकी पहुंचे तो मीडिया द्वारा अतीक मामले में पूछे जाने पर हाथ हिलाते हुए मना कर दिया। वो मुंह पर मास्क लगाए हुए थे और सीधे कोर्ट के अंदर चले गए। इरफान जब यहां लाए गए तो पुलिस की गाड़ी में बैठकर चले रहे थे। उनके साथ-साथ परिवार के सदस्यों की कार भी चल रही थी। जो पूरे रास्ते भर मोबाइल से वीडियो बनाते रहे। ताकि सुरक्षा में कोई कमी न रह जाए।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story