×

Jalaun News: गांजा तस्कर पुलिस कस्टडी से हथकड़ी खोल कर फरार, मचा हड़कंप

Jalaun News: पुलिस अधीक्षक ईरज राजा का कहना है कि कोर्ट में पेश करते समय पुलिस को चकमा देकर फरार हुए आरोपी कोे पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Afsar Haq
Published on: 19 Aug 2023 5:39 PM GMT
Jalaun News: गांजा तस्कर पुलिस कस्टडी से हथकड़ी खोल कर फरार, मचा हड़कंप
X
गांजा तस्कर पुलिस कस्टडी से हथकड़ी खोल कर फरार: Photo-Newstrack

Jalaun News: जालौन में उस समय समय हड़कम्प मच गया जब पुलिस गांजा तस्कर को कोर्ट में पेश करने के लिए लाई थी। उसी दौरान तस्कर ने हाथ में लगी हथकड़ी खोलकर पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। आरोपी के फरार होते ही कोर्ट परिसर में हडकंप मच गया। पुलिसकर्मियों की सूचना पर पहुंची पुलिस एसओजी सर्विलांस टीम ने मौके का जांच पड़ताल कर आरोपी को पकड़ने के लिए दाबिश देना शुरू कर दिया।

जालौन मैं शुक्रवार की दोपहर कोर्ट परिसर में उस समय हड़कंप मच गया जब कोंच कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र पाठक ने अपनी टीम के साथ मिलकर कोंच नगर से पवन यादव उर्फ पवन बंजारा निवासी मोहल्ला जयप्रकाश नगर कोंच को 1 किलो 120 ग्राम मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया था जब वह तस्करी करने के लिए क्षेत्र में जा रहा था। जिसका खुलासा शनिवार सुबह कोंच पुलिस द्वारा किया गया था। खुलासा करने के बाद पुलिस टीम उसे लेकर जिला एवं सत्र न्यायालय में पेश करने के लिए उरई की कालपी रोड स्थित कोर्ट लाई थी। मगर हथकड़ी होने के बावजूद भी पवन बंजारा परिसर से पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी खोलकर मौके से भाग गया।

आरोपी के फरार होते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। एसओजी, सर्विलांस टीम, उरई व कोंच कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पर उन्होंने जांच पड़ताल शुरू करके आरोपी की तलाश के लिए कई स्थानों पर दबिश दे रही है ताकि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके। वहीं पुलिस अधीक्षक ईरज राजा का कहना है कि कोर्ट में पेश करते समय पुलिस को चकमा देकर फरार हुए आरोपी को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story